ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडद केरल स्टोरी की तरह हिंदू छात्रा के साथ मुस्लिम सहेली का खेल, प्राइवेट फोटो खींच धर्मांतरण के लिए ब्लैकमेल

द केरल स्टोरी की तरह हिंदू छात्रा के साथ मुस्लिम सहेली का खेल, प्राइवेट फोटो खींच धर्मांतरण के लिए ब्लैकमेल

एक कश्मीरी छात्रा पर अपनी हिंदू सहेली के जबरन धर्मांतरण की कोशिश के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। यही नहीं, आरोपी ने साथी छात्रा पर मुस्लिम समुदाय के युवक से शादी करने का दबाव भी बनाया।

द केरल स्टोरी की तरह हिंदू छात्रा के साथ मुस्लिम सहेली का खेल, प्राइवेट फोटो खींच धर्मांतरण के लिए ब्लैकमेल
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानWed, 12 Jun 2024 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

द केरल स्टोरी फिल्म की तरह ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। लॉ की पढ़ाई कर रही हिंदू छात्रा के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की गईं। कॉलेज में पढ़ रही छात्रा को उसकी मुस्लिम सहेली ने पहले अपने विश्वास में लिया फिर शातिराना चाल चल दी।

आरोप है कि मुस्लिम सहेली ने अपनी हिंदू छात्रा दोस्त की प्राइवेट फोटोज खींच ली। प्राइवेट फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसको जमकर ब्लैकमेल भी किया। यह पूरा हैरान करने वाला मामला देहरादून में सामने आया है।  पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

देहरादून में एक कश्मीरी छात्रा पर अपनी हिंदू सहेली के जबरन धर्मांतरण की कोशिश के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। यही नहीं, आरोपी ने साथी छात्रा पर मुस्लिम समुदाय के युवक से शादी करने का दबाव भी बनाया। इस मामले में रायपुर थाना पुलिस ने सोमवार रात रिपोर्ट दर्ज की।

थानाध्यक्ष कुंदन राम ने मंगलवार को बताया कि राजपुर क्षेत्र निवासी छात्रा ने तहरीर दी कि वो सहस्रधारा रोड स्थित एक कॉलेज में लॉ तृतीय वर्ष में पढ़ती है। इसी कॉलेज में मुबीना यूसुफ निवासी अनंतनाग जम्मू-कश्मीर भी अध्ययनरत है। कॉलेज में ही दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आईं।

आरोप है कि साथ रहने के दौरान कश्मीरी छात्रा ने विश्वास में लेकर उसके प्राइवेट फोटो ले लिए। इसके बाद मुबीना उसे अपने धर्म के बारे में जानकारी देने लगी। धीरे-धीरे उस पर अपना धर्म छोड़ने का दबाव बनाया। यही नहीं, कश्मीरी छात्रा उस पर दूसरे समुदाय के युवक से शादी करने पर जोर देने लगी।

इसके लिए उसे धन का प्रलोभन भी दिया गया। इससे इनकार करने पर कश्मीरी छात्रा उसकी निजी फोटो वायरल करने की धमकी दे रही है। यही नहीं, आरोपी ने उसे कुछ अपराधी किस्म के लोगों के जरिए जान से मारने की धमकी भी दिलवाई। इधर, पुलिस ने इस प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।