ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडकिराएदार ने पालतू बिल्ली को बनाया हवस का शिकार, कमरे में ले जा किया रेप; हो गई बेहोश

किराएदार ने पालतू बिल्ली को बनाया हवस का शिकार, कमरे में ले जा किया रेप; हो गई बेहोश

उत्तराखंड के देहरादून में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने कथित तौर पर बिल्ली के साथ रेप किया है। मामला 1 नवंबर का है। रेप के कारण बिल्ली के प्राइवेट पार्ट में सूजन आ गई थी।

किराएदार ने पालतू बिल्ली को बनाया हवस का शिकार, कमरे में ले जा किया रेप; हो गई बेहोश
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,देहरादूनMon, 06 Nov 2023 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के देहरादून में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने कथित तौर पर बिल्ली के साथ रेप किया है। मामला 1 नवंबर का है। 4 नवंबर को आरोपी व्यक्ति पर पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी द्वारा बिल्ली का रेप करने के कारण बिल्ली के प्राइवेट पार्ट में सूजन आ गई और खून भी निकल रहा था। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

मालमा देहरादून के गढ़ी कैंट के नागेश्वर मंदिर के पास का है। यहां एक घर में चार लोग किराए पर रहते थे। एक किराएदार अपनी मकान मालकिन से उसकी पालतू बिल्ली मांगकर ले आया। जब मकान मालकिन अपनी पालतू बिल्ली वापस लेने पहुंची तो वह कमरे का नजारा देखकर चौंक गई। मकान मालकिन ने बताया कि किराएदार बिल्ली के साथ रेप कर रहा था। मकान मालकिन को देखते ही उसने बिल्ली को जमीन पर फेंक दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि रेप करने के कारण बिल्ली बेहोश हो गई थी। मकान मालकिन के अनुसार, आरोपी के रेप करने के आधे घंटे बाद बिल्ली को होश आया था।

सूज गए थे प्राइवेट पार्ट
इस मामले को लेकर मकान मालकिन ने किराएदार के खिलाफ 4 नवंबर को शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में बताया कि उनके घर में रहने वाले किराएदार ने उनकी पालतू बिल्ली के साथ रेप किया है। मकान मालकिन ने यह भी बताया कि रेप के बाद बिल्ली के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था और प्राइवेट पार्ट में सूजन भी आ गई थी। 

पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने बताया कि इस केस की जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले पर बात करते हुए कैंट पुलिस थाने के एसएचओ संपूर्णानंद ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आगे मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि इस केस में शिकायतकर्ता ने आरोपी का नाम नहीं दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें