team focused on identification instead of removing encroachment in premnagar locality of dehradun - हटाने की बजाए अफसरों ने किया अतिक्रमण का चिन्हीकरण VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हटाने की बजाए अफसरों ने किया अतिक्रमण का चिन्हीकरण VIDEO

प्रेमनगर में अतिक्रमण हटाने का अभियान चिन्हीकरण की कार्रवाई तक ही सीमित रहा।  असल अतिक्रमणों की तरफ तो टीम ने देखा भी नहीं।  टीम प्रेमनगर तिराहे से होते हुए लॉ कालेज की तरफ निकल गई।  इस रूट में यह देखा गया कि कितने लोगों ने खुद अतिक्रमण तोड़े और किसने नहीं तोड़े।  इसकी रिपोर्ट बना दी गई। प्रशासन, पुलिस और एनएच के आला अफसर भारी पुलिस बल के साथ प्रेमनगर बाजार में गए।  यहां पर केवल यह देखा कि किसने अतिक्रमण किया है और किसने नहीं।  दुकानों के आगे हुए अतिक्रमण पर संबंधित लोगों को क्लास ली गई।

 प्रेमनगर बाजार के तिराहे तक चिन्हीकरण करने के बाद बड़े अवैध निर्माण की तरफ टीम नहीं गई।  वो अवैध निर्माण जिनके मामलों में लोगों के खिलाफ मुकदमे भी दर्ज किए गए थे। यहां से टीम केहरी गांव होते हुए लॉ कालेज तक अतिक्रमणों का चिन्हीकरण करते चलती रही।  यहां पर 28 अतिक्रमण पिछले साल चिहिन्त किए थे।  जिसमें से अधिकांश ने खुद ही तोड़ दिए थे।  कुछ जगह पूर्व में लगे लाल निशान मिटाने की बात भी सामने आयी।  हालांकि यहां पर दुकान व घरों के आगे बने रैंप चिहिन्त कर लिए गए।  जिन्हें तोड़ा जाएगा।  उधर एक टीम ने रांगड़वाला में अतिक्रमण का चिन्हीकरण किया ।  चिन्हीकरण का काम शाम तक चला। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:team focused on identification instead of removing encroachment in premnagar locality of dehradun