ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड घर से इलाज के लिए हल्द्वानी निकले शिक्षक का शव बरामद

घर से इलाज के लिए हल्द्वानी निकले शिक्षक का शव बरामद

भीमताल झील में मंगलवार को पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग निवासी एक शिक्षक का शव बरामद हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को झील से बाहर निकाला। परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा भरकर शव को...

 घर से इलाज के लिए हल्द्वानी निकले शिक्षक का शव बरामद
हिन्दुस्तान टीम, भीमताल Tue, 27 Apr 2021 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भीमताल झील में मंगलवार को पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग निवासी एक शिक्षक का शव बरामद हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को झील से बाहर निकाला। परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ रमेश सिंह बोहरा ने बताया कि पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग के राई आगर निवासी  कुंदन सिंह (51) पुत्र नारायण सिंह 17 अप्रैल को घर से इलाज के लिए हल्द्वानी को निकले थे। वह न तो हल्द्वानी पहुंचे और  न ही वह घर वापस लौटे।

परिजनों ने  अपने रिश्तेदारों समेत इधर उधर काफी ढूंढखोज की लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं लग पाया। 18 अप्रैल को परिजनों ने बेरीनाग थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गयी। बाद में पुलिस को उनके मोबाइल की लोकेशन भीमताल में मिली। जिसके बाद बेरीनाग की पुलिस परिजनों के साथ भीमताल पहुंची। यहां थाने पुलिस की मदद से झील समेत आसपास क्षेत्रों में खोजबीन की गयी लेकिन  सफलता नहीं मिली। वह बेरीनाग जूनियर हाईस्कूल में शिक्षक थे।

मंगलवार की सुबह 11 बजे हल्द्वानी रोड के हर शिखर होटल के समीप झील में शव तैरता दिखाई दिया। स्थानीय नाव चालकों की मदद से पुलिस ने शव को झील से बाहर निकाला गया। वहीं झील किनारे पेड़ पर एक पोटली मिली। जिसमें मोबाइल, आधार कार्ड समेत अन्य कागजात मिले। जिसके आधार पर परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया। मृतक के भाई की मौजूदगी में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें