class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: OMG! अस्पताल की मोर्चरी में जिंदा हुई ‘लाश’, बदली करवट, देखकर सब हैरान

हरिद्वार के बीएचईएल (भेल) स्थित अस्पताल में अजीबो-गरीब घटना हुई है। यहां मोर्चरी में रखी लाश जिंदा हो उठी। लाश ने न सिर्फ करवट बदली, बल्कि उल्टी भी की। यह देखकर सब हैरान हैं। उधर, शनिवार सुबह शव लेने पहुंचे परिजनों ने डॉक्टर पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सवाल उठाए कि मॉर्चरी में मृत व्यक्ति कैसे उल्टी कर सकता है। भेल अस्पताल के डाक्टर भी इस घटना से हैरान हैं। 

शुक्रवार देर रात भेल कर्मचारी कृष्ण कुमार निवासी ज्वालापुर काम करते हुए गिर गया था। इसके बाद उन्हें भेल अस्पताल में लाया गया। यहां डॉक्टर ने जांच करने के बाद कृष्ण कुमार को मृत घोषित कर दिया। परिजनों के आग्रह पर वरिष्ठ फिजीशियन ने भी आकर जांच करने के बाद कृष्ण कुमार को मृत घोषित कर दिया। इस दौरान डाक्टरों ने दो बार कृष्ण कुमार की ईसीजी की, लेकिन कृष्ण कुमार के शरीर में जीवित होने कोई लक्षण डाक्टरों को नहीं दिखे। इसके बाद कागजी कार्यवाही पूरी होने तक शव लगभग डेढ़ घटे तक स्ट्रेचर पर रहा। 

रात करीब साढ़े 12 बजे शव को परिजनों ने मॉर्चरी में रखवा दिया। शनिवार सुबह जब परिजन शव लेने आए तो शव ने करवट बदली हुई थी और उसने उल्टी कर रखी थी। यह देख परिजन हैरान रह गए और उन्होंने यह कहकर हंगामा खड़ा कर दिया कि कृष्ण कुमार को जीवित को मरा समझकर मॉर्चरी में रखवा दिया था। इस दौरान और लोगों ने भी मौके पर आकर भेल अस्पताल प्रबंधन पर कृष्ण कुमार को मारने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे प्रभारी सीएमओ ने प्रकरण की पूरी जांच करवाने का आश्वासन दिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहले भी हो चुकी है घटना 

कुछ महीनों पहले हरिद्वार की एक महिला को ज्वालापुर के एक अस्पताल ने देहरादून रेफर किया था। देहरादून में महिला को मृत घोषित कर दिया गया था। लेकिन दाह संस्कार के लिए ले जाते समय महिला उठ खड़ी हुई थी। इसके बाद महिला को फिर से अस्पताल ले जाया गया।

VIDEO: रुद्रप्रयाग में कार खाई में गिरने से तीन की मौत, तीन घायल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Surprise incident in Haridwar Dead body move
उत्तराखंड: इस म्यूजियम में अपने फेवरेट्स के साथ लें सेल्फी,जानिए कैसेVIDEO: रुद्रप्रयाग में कार खाई में गिरने से तीन की मौत, तीन घायल