ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडसुहागरात पर दुल्हन ने किया कांड, दूल्हे की बचाओ की चीखों से उड़े घरवालों के होश

सुहागरात पर दुल्हन ने किया कांड, दूल्हे की बचाओ की चीखों से उड़े घरवालों के होश

सुहागरात की सेज पर दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया कि घरवाले भी हैरान रह गए। दूल्हे की बचाओ-बचाओ की चीख-पुकार सुनकर परिजन दौड़कर कमरे में पहुंचे। जैसे ही परिजनों ने कमरे का दरवाजा खोला तो दंग हुए।

सुहागरात पर दुल्हन ने किया कांड, दूल्हे की बचाओ की चीखों से उड़े घरवालों के होश
Himanshu Kumar Lallरुड़की, संवाददाताSun, 26 Nov 2023 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

सुहागरात की सेज पर दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया कि घरवाले भी हैरान रह गए। देर रात दूल्हे की बचाओ-बचाओ की चीख-पुकार सुनकर परिजन भी दौड़कर कमरे में पहुंचे। जैसे ही परिजनों ने कमरे का दरवाजा खोला तो सब दंग रह गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सुहागरात की सेज पर दुल्हन ने दूल्हे की पिटाई कर दी। शोर शराबा होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद मामला किसी तरह शांत हो पाया। पति ने पत्नी को मानसिक रूप से बीमार बताया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

रुड़की की  गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर निवासी युवक का 22 नवंबर को खेमपुर थिथोला कोतवाली मंगलौर निवासी युवती से विवाह हुआ था। इसके बाद दंपति में सुहागरात की सेज पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

इस बीच पत्नी ने पति की जमकर धुनाई कर दी। शोर शराबा होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद किसी तरह मामला शांत हो पाया। मामला मायके और ससुराल पक्ष के लोगों तक भी पहुंचा जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

फिलहाल दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं। घर पर मामला नहीं निपटा तो दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि दंपति के दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास जारी है।

पति ने पत्नी को साथ रखने से किया इनकार
विवाह के दिन दंपति में मारपीट के बाद अब पति ने पत्नी को साथ रखने से इनकार कर दिया है। पति का कहना है की पत्नी मानसिक बीमार है। जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था। इसके बाद पत्नी ने पिटाई की थी। पीड़ित का कहना है कि ससुराल पक्ष ने पत्नी की मानसिक बीमारी की बात छुपाई है।

पुलिस ने की विवाहिता से पूछताछ
पुलिस शिकायत के बाद दोनों पक्ष शनिवार सुबह गंगनहर कोतवाली पहुंचे। जहां महिला दरोगा ने विवाहिता से विवाद को लेकर बातचीत की। विवाहिता का कहना है कि बेड टच को लेकर दंपति में विवाद हुआ था। जिसके बाद पति ने कमरे से बाहर निकाल दिया था।

चार दिन से दोनों पक्षों में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा
विवाह के बाद जब दंपति में झगड़ा हुआ है तब से दोनों पक्षों में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। बिरादरी और गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। मामला दोनों पक्षों के जिम्मेदार लोग शांत करने की कवायद में लगे हैं। हालांकि फिलहाल दोनों पक्षों में चार दिन से घर और कोतवाली में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है।

पुलिस ने दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाकर मामला निपटने की सलाह दी है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि यदि किसी भी पक्ष ने शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास किया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें