ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडजब एसएसपी खुद जाम खुलवाने को सड़क पर उतरे : देखें VIDEO

जब एसएसपी खुद जाम खुलवाने को सड़क पर उतरे : देखें VIDEO

नगर निगम की लापरवाही के कारण शहर में जाम लग गया। पुलिस और नगर निगम में आपसी समन्वय की कमी के कारण दोपहर में दून अस्पताल चौक से लेकर राजपुर रोड तक स्कूली बच्चों और लोगों को जाम में फंसे रहना पड़ा। इससे...

जब एसएसपी खुद जाम खुलवाने को सड़क पर उतरे : देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनThu, 08 Aug 2019 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम की लापरवाही के कारण शहर में जाम लग गया। पुलिस और नगर निगम में आपसी समन्वय की कमी के कारण दोपहर में दून अस्पताल चौक से लेकर राजपुर रोड तक स्कूली बच्चों और लोगों को जाम में फंसे रहना पड़ा। इससे नाराज एसएसपी ने बुद्धा चौक पर खुद सड़क पर उतरकर जाम खुलवाया। उन्होंने थाना-कोतवाली में तैनात पुलिस फोर्स को सड़क पर उतरकर जाम खुलवाने के निर्देश दिए। तहसील जाने वाले वाहनों को वाया बुद्ध चौक होकर डायवर्ट किया गया। दून अस्पताल चौक से तहसील जाने वाले मार्ग पर नगर निगम ने नाला खुदाई का कार्य शुरू किया है। 


इस कार्य के चलते मलबा सड़क के बीचों-बीच पड़ा होने के चलते तहसील जाने वाला मार्ग बंद हो गया। इस बारे में एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि पुलिस को बताए बगैर कार्यदायी संस्था ने निर्माण शुरू कर दिया। कार्यदायी संस्था के खिलाफ लीगल एक्शन के तहत कार्रवाई की जाएगी। किसी भी संस्था को काम करने से पहले बताना होगा, ताकि पुलिस इंतजाम कर सकें। 

 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें