ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडपूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का छलका दर्दः मुझे हटाने का निर्णय गलत, बोले-प्रधानमंत्री ने कार्यों की हमेशा तारीफ की

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का छलका दर्दः मुझे हटाने का निर्णय गलत, बोले-प्रधानमंत्री ने कार्यों की हमेशा तारीफ की

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पार्टी नेतृत्व द्वारा उन्हें मुख्यमंत्री के पद से हटाए जाने के निर्णय को गलत करार दिया है। त्रिवेंद्र के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार उनकी सरकार के...

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का छलका दर्दः मुझे हटाने का निर्णय गलत, बोले-प्रधानमंत्री ने कार्यों की हमेशा तारीफ की
Yogesh Yadavदेहरादून मुख्य संवाददाताFri, 13 Aug 2021 09:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पार्टी नेतृत्व द्वारा उन्हें मुख्यमंत्री के पद से हटाए जाने के निर्णय को गलत करार दिया है। त्रिवेंद्र के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार उनकी सरकार के कार्यों की तारीफ कर रहे थे, ऐसे में उन्हें पद से हटाए जाने का कोई अंदाजा नहीं था। शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में उनका दर्द छलका।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री केदारनाथ पुननिर्माण सहित उनकी सरकार के कार्यों की हमेशा तारीफ करते रहे। यहां तक की मार्च में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से कुछ दिन पूर्व भी उनकी पीएम मोदी से मुलाकात हुई थी। तब प्रधानमंत्री के साथ उनकी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई थी। तब तक उन्हें पद से हटाए जाने का कोई अंदाजा नहीं था। लेकिन अचानक ही बदले हालात में पार्टी नेतृत्व ने उन्हें इस्तीफा देने को कहा तो उन्होंने ने भी पार्टी हित में इस निर्णय को स्वीकार कर लिया।

बकौल रावत इस निर्णय का समय सही नहीं था, फिर भी पार्टी नेतृत्व ने जरूर पार्टी हित में ही यह निर्णय लिया होगा। हालांकि उन्होंने उनके उत्तराधिकारी तीरथ सिंह रावत को हटाए जाने के सवाल पर कोई टिप्पणी नहीं की। रावत ने देवस्थानम बोर्ड का भी पक्ष लिया है। रावत के मुताबिक कुछ लोग ही बोर्ड का विरोध कर रहे हैं। इनके निहित स्वार्थ जुड़े हुए हैं। जबकि बोर्ड का लाभ लाखों श्रद्धालुओं को मिलेगा।
 

epaper