ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडमां के सामने छह साल की मासूम से चलती कार में गैंगरेप, घर पहुंचने के लिए मांगी थी लिफ्ट 

मां के सामने छह साल की मासूम से चलती कार में गैंगरेप, घर पहुंचने के लिए मांगी थी लिफ्ट 

रुड़की में एक शर्मनाक हादसा हुआ है। मां के सामने छह साल की मासूम से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। मां ने घर पहुंचने के लिए कार सवारों से लिफ्ट मांगी थी। मासूम अस्पताल में भर्ती है। 

मां के सामने छह साल की मासूम से चलती कार में गैंगरेप, घर पहुंचने के लिए मांगी थी लिफ्ट 
Himanshu Kumar Lallरुड़की, संवाददाता।Sat, 25 Jun 2022 04:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रुड़की में चलती कार में मां के सामने छह साल की बेटी के साथ कार सवारों ने गैंगरेप किया। घटना के बाद मां और बेटी को कार सवार गंगनहर पटरी के पास छोड़कर फरार हो गए। महिला ने किसी तरह कोतवाली पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मासूम को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा।

रात भर पुलिस ने कार सवारों की तलाश को कांबिंग की। लेकिन कार सवारों का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात कार सवारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मंगलौर सीओ ने भी शनिवार को कलियर थाने पहुंचकर संदिग्धों से पूछताछ की है।

कलियर क्षेत्र निवासी महिला अपनी छह साल की बेटी के साथ रुड़की की ओर आ रही थी। शुक्रवार रात के वक्त कोई साधन नहीं मिलने पर महिला ने एक कार को हाथ देकर रुकने का इशारा किया। कार थोड़ी आगे चलकर रुकी और मां-बेटी को कार में लिफ्ट देने के लिए बैठा लिया।

बताया जा रहा है कि कार सवारों ने रास्ते में मां को आतंकित कर मासूम के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार मां और बेटी को गंगनहर पटरी के पास छोड़कर फरार हो गए। लहूलुहान हालत में महिला अपनी बेटी को किसी तरह कोतवाली लेकर पहुंची। पुलिस ने मासूम को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा।

पुलिस ने घटना के बाद कार सवारों की तलाश को कांबिंग की। लेकिन कार सवारों का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात कार सवारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

epaper