ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडउत्तराखंड के टिहरी-गढ़वाल में खाई में गिरी कार, 6 लोगों की मौत; 1 दिन बाद सड़क हादसे का यूं हुआ खुलासा

उत्तराखंड के टिहरी-गढ़वाल में खाई में गिरी कार, 6 लोगों की मौत; 1 दिन बाद सड़क हादसे का यूं हुआ खुलासा

हैरानी की बात यह भी है कि यह घटना मंगलवार की रात में हुई थी लेकिन बुधवार की शाम को सड़क हादसे की जानकारी उस वक्त हुई जब यहां से गुजर रहे एक यात्री ने कार को गहरी खाई में गिरा हुआ देखा।

उत्तराखंड के टिहरी-गढ़वाल में खाई में गिरी कार, 6 लोगों की मौत; 1 दिन बाद सड़क हादसे का यूं हुआ खुलासा
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,टिहरी गढ़वालWed, 21 Feb 2024 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। टिहरी गढ़वाल जिले में यमुना ब्रिज के पास यह कार खाई में गिरी है। उत्तरकाशी से देहरादून जाते वक्त यह कार हादसे का शिकार हुई है। हादसा केम्टी थाना अंतर्गत क्षेत्र में हुआ है। एक हैरानी की बात यह भी है कि यह घटना मंगलवार की रात हुई थी लेकिन बुधवार की शाम को सड़क हादसे की जानकारी उस वक्त हुई जब यहां से गुजर रहे एक यात्री ने कार को गहरी खाई में गिरा हुआ देखा।

मृतकों की हुई पहचान

हादसे में मरने वालों की पहचान 30 साल के प्रताप, उसके 28 साल के छोटे भाई राजपाल, राजपाल की 25 साल की पत्नी जशीला, 38 साल के मुन्ना, 35 साल के विनोद और 28 साल के वीरेंद्र के तौर पर हुई है। यह सभी उत्तरकाशी जिले के मोरी के रहने वाले थे। 

SDRF के प्रवक्ता ने कहा, 'हमारी टीम को केम्टी पुलिस थाने से जानकारी मिली थी कि एक आल्टो कार यमुना ब्रिज के नजदीक खाई में गिर गई है। हेड कॉन्स्टेबल मनोज जोशी के नेतृत्व में हमारी टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची।' हमारी टीम ने बपताया कि गाड़ी पर रजिस्ट्रेशन नंबर - UK07 9607 है। यह लोग उत्तरकाशी से आ रहे थे और देहरादून की तऱफ जा रहे थे और अचानक ड्राइवर ने कार पर संतुलन खो दिया और गाड़ी 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

एसडीआरएफ की तरफ से बताया गया है कि हमारी टीम को सभी यात्री मृत मिले। स्थानीय पुलिस और रेवेन्यू विभाग की टीम ने मृतकों को बाहर निकाला और मृतकों की डेड बॉडी उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें