ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडCOVID-19: उत्तराखंड के इस विधायक में भी कोरोना वायरस की पुष्टि, पढ़ें नाम 

COVID-19: उत्तराखंड के इस विधायक में भी कोरोना वायरस की पुष्टि, पढ़ें नाम 

  सितारगंज के विधायक सौरभ बहुगुणा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट अपलोड कर स्वयं इसकी पुष्टि करते हुए अपने सम्पर्क में आये लोगों से खुद को आइसोलेट करने और स्वयं...

COVID-19: उत्तराखंड के इस विधायक में भी कोरोना वायरस की पुष्टि, पढ़ें नाम 
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनWed, 05 Aug 2020 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

 

सितारगंज के विधायक सौरभ बहुगुणा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट अपलोड कर स्वयं इसकी पुष्टि करते हुए अपने सम्पर्क में आये लोगों से खुद को आइसोलेट करने और स्वयं की कोरोना जांच कराने की अपील भी की है।

विधायक सौरभ बहुगुणा ने फेसबुक के माध्यम से बताया है कि एक अगस्त को बुखार आने के कारण वह दिल्ली चले गये थे। वहां कोरोना का सैंपल दिया था, इसमें वह कोरोना संक्रमित निकले हैं और दिल्ली में इलाज करा रहे हैं।

विधायक सौरभ बहुगुणा ने एक अगस्त से पहले सितारगंज के कई कार्यक्रमों में भागीदारी की थी। समझा जा रहा है इस दौरान वह संक्रमित हुए हो। वहीं प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग इस दौरान विधायक के सम्पर्क में रहे लोगों की जानकारी जुटा रहा है।

विधायक के कोरोना संक्रमित होने की सूचना के बाद क्लोज कांटेक्ट में रहे कई कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने खुद को घरों में आइसोलेट कर लिया है। भाजपा मीडिया प्रभारी दयानन्द तिवारी ने विधायक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की की है।

कहा कि वह और कई भाजपा कार्यकर्ता खुद को आइसोलेट कर चुके हैं। सीएमएस डॉ.राजेश आर्य ने बताया कि उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें