ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडअंकिता भंडारी को इंसाफ दिलाने के लिए एसआईटी का एक्शन, यह बना प्लान

अंकिता भंडारी को इंसाफ दिलाने के लिए एसआईटी का एक्शन, यह बना प्लान

एम्स ने अंकिता भंडारी की विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी को सौंप दी। सूत्रों के मुताबिक, अंकिता के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। एसआईटी जांच जारी है।

अंकिता भंडारी को इंसाफ दिलाने के लिए एसआईटी का एक्शन, यह बना प्लान
Himanshu Kumar Lallऋषिकेश, संवाददाता।Tue, 27 Sep 2022 11:55 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एम्स ने अंकिता भंडारी की विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी को सौंप दी। सूत्रों के मुताबिक, अंकिता के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। उधर, एसआईटी की टीम ने अंकिता हत्याकांड की जांच के लिए लक्ष्मणझूला में डेरा डाल दिया है। सोमवार दोपहर को डीआईजी पी. रेणुका लक्ष्मणझूला थाने पहुंचीं और टीम के साथ बंद कमरे में केस से संबंधित जानकारी जुटाई। 

एम्स के पीआरओ हरीश थपलियाल ने बताया कि, सोमवार को शाम को एम्स की ओर से पोस्टमार्टम रिपोर्ट एसआईटी को सौंप दी गई है। उन्होंने कहा कि, रिपोर्ट को सार्वजनिक करने पर फैसला एसआईटी करेगी। लेकिन सूत्रों का कहना है कि,अंकिता के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं।

डॉक्टरों की इस रिपोर्ट से यह साबित हो गया है कि, हत्यारोपियों ने अंकिता को नहर में फेंकने से पहले उसके साथ मारपीट भी की थी। 
उधर, मामले की एसआईटी की टीम ने डीआईजी पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में बीते रविवार देर शाम को रिजॉर्ट और घटनास्थल के आसपास जांच पड़ताल भी की। इस दौरान अकिंता मर्डर केस के विवेचक इंस्पेक्टर राजेंद्र खोलिया भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:Ankita Bhandari Murder Case: बीजेपी नेता ने अपने बेटे के वनंतरा रिजॉर्ट पर चलाया बुलडाेजर? पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूछे सवाल

गंगाभोगपुर में दूर-दूर से रिजॉर्ट देखने आ रहे लोग
बहुत कम स्थानीय लोग जानते हैं कि गंगाभोगपुर में वनंतरा रिजॉर्ट भी है। राजाजी पार्क की भूमि से होकर रास्ता रिजॉर्ट तक बनाया गया है। घटना के बाद से दूर-दूर से लोग रिजॉर्ट देखने आ रहे हैं। खास बात यह है कि आखिर कैसे पार्क प्रशासन ने करीब दो सौ मीटर लंबा रास्ता स्पेशल रिजॉर्ट के लिए खोल दिया।

जबकि, गंगाभोगपुर के ग्रामीण बीते लंबे समय से 15 फीट चौड़ा रास्ता गांव तक बनाए जाने की मांग कर रहे हैं। क्षेत्रवासी उमेश रावत का कहना है कि ग्रामीणों को लंबा रास्ता घूमकर गांव जाना पड़ता है। यदि पार्क प्रशासन उन्हें अपनी भूमि से वाहन आने जाने का रास्ता खोल देता तो उन्हें आसानी रहती। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें