ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडतो उत्तराखंड में छुपा है श्रीकांत त्यागी? नोएडा में महिला से अभद्रता के बाद फरार, पुलिस का कहना-नहीं है ठिकाने की कोई जानकारी 

तो उत्तराखंड में छुपा है श्रीकांत त्यागी? नोएडा में महिला से अभद्रता के बाद फरार, पुलिस का कहना-नहीं है ठिकाने की कोई जानकारी 

नोएडा की पॉश सोसाइटी में महिला के साथ दुर्व्यवहार करने बाद फरार चले रहे श्रीकांत त्यागी के उत्तराखंड में होने की चर्चाएं चल रही हैं। नोएडा पुलिस ने त्यगी पर 25 हजार का इनाम भी रखा है।

तो उत्तराखंड में छुपा है श्रीकांत त्यागी? नोएडा में महिला से अभद्रता के बाद फरार, पुलिस का कहना-नहीं है ठिकाने की कोई जानकारी 
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, लाइव हिन्दुस्तानMon, 08 Aug 2022 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा की पॉश सोसाइटी में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करने वाले श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाई हुई है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टों का दावा किया त्यागी की लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश या हरिद्वार में मिली है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि उत्तराखंड में त्यागी  के लोकेशन की कोई जानकारी नहीं है। 

बताया कि  यूपी पुलिस ने त्यागी के लिए किसी भी सहायता या समन्वय के लिए कोई संपर्क नहीं किया है। उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि यूपी पुलिस द्वारा त्यागी के बारे में कोई बात नहीं है। अगर संपर्क किया जाता है तो उत्तराखंड पुलिस श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए पूरी मदद करेगी।

देहरादून एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने कहा कि उन्हें नोएडा के पुलिस कमिश्नर का फोन आया था, लेकिन ऋषिकेश में त्यागी के स्थान के बारे में कोई विशेष जानकारी उनके साथ साझा नहीं की गई थी। अगर कोई जानकारी हमारे साथ साझा की जाती है, तो हम कार्रवाई करेंगे। 
“हम अलर्ट मोड पर हैं और सर्कल अधिकारी और एसएचओ ऋषिकेश को निर्देश दिए गए हैं’, कुंवर। 

ऋषिकेश एसएचओ रवि सैनी ने बताया कि रविवार को उन्हें भी नोएडा पुलिस का फोन आया था कि एक टीम ऋषिकेश आएगी, लेकिन कोई टीम नहीं आई। हरिद्वार एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने भी कहा कि त्यागी मामले में नोएडा पुलिस द्वारा उनसे संपर्क किया जाना बाकी है।

श्रीकांत त्यागी का भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य और युवा समिति के राष्ट्रीय समन्वयक से जुड़े होने की बात सामने आ रही है, लेकिन पूरी मामले में बीजेपी ने त्यागी से दूरी बनाई हुई है।  आपको बता दें कि पिछले हफ्ते नोएडा सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ अभद्रता और गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था।

घटना के बाद से ही त्यागी फरार चल रहा है। नोएडा पुलिस त्यागी के कई संभवित ठिकानों पर छापे मार रही है, लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने त्यागी पर 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा भी की है।

श्रीकांत त्यागी के हरिद्वार में होने की चर्चाएं जोरों पर
नोएडा की ग्रेड ओमेक्स सोसायटी में एक महिला के साथ बदसलूकी कर सुर्खियों में आए भाजपा किसान मोर्चा के नेता श्रीकांत त्यागी के हरिद्वार में होने की चर्चा दिन भर होती रही। बहादराबाद हाईवे के टोल प्लॉजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भाजपा नेता के कैद होने की बात भी सामने आई, लेकिन उसकी पुष्टि नहीं हुई। इधर, हरिद्वार पुलिस ने इस संबंध में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं ली।

इन दिनों नोएडा की सोसायटी में सरेआम एक महिला से अभ्रद्रता करने वाला भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी सुर्खियों में है। भाजपा नेता की हरकत ने जबरदस्त तूल पकड़ा हुआ है और राष्ट्रीय स्तर पर राजनैतिक दल उसकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं। इधर, यूपी पुलिस उसकी तलाश में लगातार संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

वहीं सोमवार को भाजपा नेता को बहादराबाद टोल प्लॉजा पर देखे जाने के बाद उसके उत्तराखंड में पनाह लेने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया। कोई यह बोलता दिखा कि वह हरिद्वार में तो कोई उसके देहरादून ऋषिकेश में होने के कयास लगाता रहा। चर्चा यह भी उड़ी कि भाजपा नेता हरिद्वार कोर्ट में सरेंडर कर सकता है लेकिन वह किस मामले में सरेंडर कर रहा है इसका जवाब किसी के पास नहीं था।

उसके कोर्ट पहुंचने की सूचना पर मीडियाकर्मी कोर्ट में भी पहुंच गए, लेकिन ऐसा कुछ सामने नहीं आया। डीआईजी-एसएसपी डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने पूछने पर बताया कि यूपी पुलिस ने इस संबंध में कोई सहायता नहीं मांगी है। बताया कि उनके पास श्रीकांत त्यागी के हरिद्वार में होने की कोई सूचना नहीं है।

epaper