DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › शिक्षिका से वीडियो कॉल करके बोला बस कंडक्टर, संबंध बनाओ नहीं तो चेहरे पर फेंक दूंगा तेजाब
उत्तराखंड

शिक्षिका से वीडियो कॉल करके बोला बस कंडक्टर, संबंध बनाओ नहीं तो चेहरे पर फेंक दूंगा तेजाब

हिन्दुस्तान टीम, हरिद्वार Published By: Himanshu Kumar Lall
Sun, 26 Sep 2021 07:50 PM
शिक्षिका से वीडियो कॉल करके बोला बस कंडक्टर, संबंध बनाओ नहीं तो चेहरे पर फेंक दूंगा तेजाब

उत्तराखंड रोडवेज के कंडेक्टर ने सारी हदें पार कर महिला को परेशान करने लगा। शादीशुदा शिक्षिका को वीडियो कॉल करके परेशान करने के बाद महिला को जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। महिला के मना करने पर रोडवेज कंडेक्टर ने उसपर तेजाब फेंकने की धमकी तक दे डाली। आरोप है कि कंडेक्टर ने महिला के बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। 

अपने मायके से मोबाइल फोन मंगवाना एक शिक्षिका के लिए जी का जंजाल बन गया। मोबाइल फोन लेकर पहुंचे रोडवेज बस कंडेक्टर ने शारीरिक संबंध न बनाने पर शिक्षिका के मुंह पर तेजाब डालने और बेटे की हत्या करने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर कनखल पुलिस ने इस संबंध में आरोपी कंडक्टर के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कनखल क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका ने कनखल थाने पहुंचकर आपबीती बयां की। बताया कि कुछ दिन पहले उसके मायके उत्तरकाशी से एक मोबाइल फोन रोडवेज बस के माध्यम से उसके मायके पक्ष ने भेजा था। आरोप है कि उसके बाद से रोडवेज बस का कंडक्टर विनीत सैनी पुत्र संजय सैनी निवासी ग्राम श्री भगवानपुर उसके व्हाट्सऐप नंबर पर मैसेज भेजने लग गया।

आरोप है कि कंडक्टर उस पर अश्लील फोटो भेजने का दबाव बनाने लगा। धमकी दी कि उसकी बात नहीं मानी तो उसके मुंह पर तेजाब फेंक दिया जाएगा और उसके पुत्र की हत्या कर दी जाएगी। घबराकर उसने एक दिन वीडियो कॉल पर बातचीत कर ली, जिसे उसने रिकॉर्ड कर लिया। उसके बाद लगातार कंडक्टर उसे शारीरिक संबंध बनाने की धमकी दे रहा है।

नंबर ब्लॉक कर देने पर दूसरे मोबाइल फोन नंबर से संपर्क साध रहा है। आरोप है कि जिस कॉलेज में वह पढ़ाती है, वहां कंडक्टर की पत्नी ने पहुंचकर उसकी रिकॉर्डिंग छात्रों को दिखाकर उसे अपमानित किया। एसओ दीपक कठैत ने बताया कि आरोपी कंडक्टर के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

संबंधित खबरें