ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड1 लाख रूपए नहीं लाने लाने पर शौहर की हवानियत, 4 साल के बेटे-2 साल की बेटी को रख बेगम को दिया तीन तलाक

1 लाख रूपए नहीं लाने लाने पर शौहर की हवानियत, 4 साल के बेटे-2 साल की बेटी को रख बेगम को दिया तीन तलाक

आरोप है कि रविवार दोपहर में शहनाज खाली हाथ ससुराल पहुंची तो ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद पति ने 4 साल के बेटे व 2 साल की बेटी को उससे छीन लिया और तीन बार तलाक कहकर उसे घर से निकाला।

1 लाख रूपए नहीं लाने लाने पर शौहर की हवानियत, 4 साल के बेटे-2 साल की बेटी को रख बेगम को दिया तीन तलाक
Himanshu Kumar Lallरुड़की, हिन्दुस्तानTue, 28 May 2024 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मायके से एक लाख रुपये नहीं लाने पर शौहर ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। 4 साल के बेटे व 2 साल की बेटी को छीनने के बाद बेगम को तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  
मायके से नगद रकम लेकर न आने से नाराज होकर ससुरालियों ने महिला से मारपीट की।

बाद में पति ने तीन बार तलाक कहकर उसे घर से निकाल दिया। सोमवार को चचेरी बहन के साथ कोतवाली पहुंची महिला ने पति सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मंगलौर के अकबरपुर ढाढेकी गांव की शहनाज का निकाह सात साल पहले लक्सर के जैनपुर मतलूबपुर में हुआ था।

आरोप है कि ससुराल पक्ष तभी से दहेज को लेकर उसे परेशान कर रहे थे। मायके वालों ने मकान बनाने के लिए उसके पति को एक लाख भी दिए। शहनाज के भाई जावेद से भी उसके पति ने 72 हजार लिए। आरोप है कि करीब एक हफ्ते पहले पति ने कारोबार शुरू करने के लिए 1 लाख और लाने की बात कहकर शहनाज को मायके भेज दिया।

आरोप है कि रविवार दोपहर में शहनाज खाली हाथ ससुराल पहुंची तो ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद पति ने 4 साल के बेटे व 2 साल की बेटी को उससे छीन लिया और तीन बार तलाक कहकर उसे घर से निकाल दिया। गांव के बाहर आकर शहनाज ने लंढौरा में अपनी चचेरी बहन को फोन किया।

चचेरी बहन उसे लेकर लक्सर कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि महिला के पति मुर्तजा, सास मुनीजा, जेठ फारुख व फरमान और देवर मुस्तफा के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसकी विवेचना कराई जा रही है।