ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडउत्तराखंड: शादी के दिन ही दुल्हन को पति ने इस वजह से दिया तीन तलाक, पढ़ें पूरा मामला

उत्तराखंड: शादी के दिन ही दुल्हन को पति ने इस वजह से दिया तीन तलाक, पढ़ें पूरा मामला

निकाह होने के बाद शाम को अपनी ससुराल पहुंची नववधू के साथ ससुराल पक्ष ने दहेज की मांग कर मारपीट की। इसके बाद पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर पति समेत ससुराल पक्ष के आठ लोगों...

उत्तराखंड: शादी के दिन ही दुल्हन को पति ने इस वजह से दिया तीन तलाक, पढ़ें पूरा मामला
संवाददाता,किच्छा(ऊधमसिंहनगर)Fri, 03 Dec 2021 10:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

निकाह होने के बाद शाम को अपनी ससुराल पहुंची नववधू के साथ ससुराल पक्ष ने दहेज की मांग कर मारपीट की। इसके बाद पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर पति समेत ससुराल पक्ष के आठ लोगों के खिलाफ दहेज के लिए मारपीट एवं तीन तलाक देने के आरोप में केस दर्ज किया है।

निमरा खान पुत्री रिजवान खान निवासी ग्राम दरऊ किच्छा ने पुलिस को तहरीर दी। कहा उसका निकाह बीती 28 नवंबर को रावेज खान पुत्र जरीन खान निवासी खजुरिया पनवडिया बिलासपुर रामपुर के साथ हुआ था। जब निकाह के बाद वह शाम को अपनी ससुराल गई, तब उसकी सास नाजमा, जेठानी शाईस्ता, ननद सना, नाजिश, जेठ शब्लू, ननदोई नदीम, ससुर जरीन खान ने उसे फर्श पर बैठा दिया एवं दहेज में एसी, कार, बुलेट बाइक नहीं देने के ताने देने लगे। 

आरोप है कि पिता और भाई फोन कर दहेज में एसी, कार, बुलेट मोबाइल एवं ढाई लाख रुपये मांगने के लिए कहा। कहा कि वरना वह निमरा का तलाक करवा देंगे। मना करने पर ननदोई, जेठानी, नंदों ने निमरा के साथ मारपीट की। सुबह होने पर निमरा के भाई गुफरान व अनस वहां पहुंच गए। आरोप है कि जेठानी शाइस्ता ने निमरा के सब जेवर उतरवा लिए एवं जेठ, ननदोई के कहने पर रावेज ने निमरा को तीन बार तलाक कह दिया। इसके बाद उसका भाई उसे मायके ले आया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें