ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडशादी के बाद भी प्रेमी-प्रेमिका की होती थी बातचीत, एक लड़के की मां ने ब्वॉयफ्रेंड संग कर ली आत्महत्या

शादी के बाद भी प्रेमी-प्रेमिका की होती थी बातचीत, एक लड़के की मां ने ब्वॉयफ्रेंड संग कर ली आत्महत्या

शादी के दो साल बाद भी प्रेमी-प्रेमिका की आपस में बातचीत होती रहती थी। प्रेम प्रसंग का मामला सामने आने पर घरवालों ने जबरन दोनों की शादी करवा दी थी। दोनों ने पेड़ से लटकर आत्महत्या कर ली है।

शादी के बाद भी प्रेमी-प्रेमिका की होती थी बातचीत, एक लड़के की मां ने ब्वॉयफ्रेंड संग कर ली आत्महत्या
Himanshu Kumar Lallकिच्छा, संवाददाताSat, 04 Feb 2023 02:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले में एक हैरत अंगेज मामला सामने आया है। शादी के दो साल बाद भी प्रेमी-प्रेमिका की आपस में बातचीत होती रहती थी। प्रेम प्रसंग का मामला सामने आने पर घरवालों ने जबरन दोनों की शादी करवा दी थी। थाना पुलभट्टा अंतर्गत एक गांव में प्रेमी जोड़े ने जुदाई से खिन्न होकर गांव के निकट आम के पेड़ पर फांसी का फंदा लगा कर जान दे दी।

इस घटना से उनके परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलभट्टा थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना पुलभट्टा अंतर्गत एक गांव में एक युवक (23 वर्ष)व युवती (22 वर्ष) का प्रेम प्रसंग काफी वर्ष पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

लेकिन दोनों की जातियां अलग- अलग होने के कारण उनके परिजनों को उनका रिश्ता मंजूर नही था। जिसके कारण युवती का निकाह उसके परिजनों ने तीन वर्ष पूर्व बरेली जिले में और प्रेमी का निकाह उसके परिजनों ने दो वर्ष पूर्व पीलीभीत जिले में कर दिया था। प्रेमी और प्रेमिका का एक एक लड़का भी है।

लेकिन इसके बावजूद भी दोनों की बातचीत जारी रही। ग्रामीणों ने बताया कि निकाह से पहले और बाद में भी दोनों भागने का प्रयास किया था, लेकिन कामयाब नहीं हुए। शुक्रवार रात्रि प्रेमी और प्रेमिका चुपचाप घर से बाहर मिले। प्रेमी ने रात्रि दो बजे प्रेमिका के भाई व पिता को फोन कर कहा कि वह किसी को नहीं मिलेंगे।

प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के परिजनों को मोबाइल पर हुई बातचीत के बारे में बताया। जिसके बाद दोनों के परिजन उन्हें तलाशने निकल पड़े। परिजनों के तलाशने के दौरान युवक और युवती के शव गांव के कब्रिस्तान के निकट एक ही रस्सी पर फांसी के फंदे पर आम के पेड़ से लटके मिले।

दोनों के शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने आनन फानन पुलभट्टा पुलिस को सूचना देकर घटना के बारे में बताया। पुलभट्टा थाना इंचार्ज ने मौके पर पहुंच कर दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भे दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें