ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडगेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट का गंदा धंधा, 3 महिलाएं-1 छात्रा समेत 7 पकड़े 

गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट का गंदा धंधा, 3 महिलाएं-1 छात्रा समेत 7 पकड़े 

मानव तस्करी निरोधक दस्ते और मायापुर चौकी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ऋषिकुल क्षेत्र के एक गेस्ट हाऊस में छापा मारकर तीन महिला, एक छात्रा और तीन पुरूष को दबोच लिया। पुलिस जांच कर रही है।

गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट का गंदा धंधा, 3 महिलाएं-1 छात्रा समेत 7 पकड़े 
Himanshu Kumar Lallहरिद्वार, हिन्दुस्तानSat, 18 Nov 2023 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में पुलिस ने एक गेस्ट हाउस में छापा मारा। सेक्स रैकेट की सूचना में छापेमारी की कार्रवाई के बाद पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस के छापे में तीन महिलाएं व एक छात्रा समेत कुल 7 लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मानव तस्करी निरोधक दस्ते और मायापुर चौकी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ऋषिकुल क्षेत्र के एक गेस्ट हाऊस में छापा मारकर तीन महिला, एक छात्रा और तीन पुरूष को दबोच लिया।

प्रारंभिक पूछताछ के बाद एक युगल को मायापुर चौकी पुलिस ने परिजन के सुपुर्द कर दिया। जबकि तीन महिलाएं और दो पुरूष अभी हिरासत में है। जिस्मफरोसी के धंधे के पहलू पर जांच में जुटी पुलिस ने हकीकत सामने आने पर कार्रवाई करने का दावा किया है।

शनिवार दोपहर पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ऋषिकुल कालोनी के बाहर बने एक गेस्ट हाऊस में छापा मारा। टीम को एक कमरे में एक युगल ठहरा हुआ मिला। जबकि दो अलग-अलग कमरे में दो महिला, एक पुरुष तो एक अन्य युगल मिला।

देखते ही देखते आनन फानन में मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस सभी को लेकर मायापुर चौकी पहुंच गई। पूछताछ में सामने आया कि एक युगल सहपाठी है और स्थानीय है। उसके बाद पुलिस ने उनके परिजन को बुलाकर सुपुर्द कर दिया।

जबकि अन्य लोगों के जिस्मफरोधी के धंधे से जुड़े होने की बात सामने आई है, जिसकी जांच में पुलिस जुटी है। कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि मानव तस्करी निरोधक दस्ते की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें