ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडशिकंजा: पिथौरागढ़ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , चार गिरफ्तार

शिकंजा: पिथौरागढ़ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , चार गिरफ्तार

जिले की एसओजी और पुलिस टीम ने रविवार रात सेक्स रैकेट चला रहे गिरोह का पर्दाफाश किया है। टीम ने एक आवासीय भवन से दो महिलाओं समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर...

शिकंजा: पिथौरागढ़ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , चार गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Mon, 17 Sep 2018 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले की एसओजी और पुलिस टीम ने रविवार रात सेक्स रैकेट चला रहे गिरोह का पर्दाफाश किया है। टीम ने एक आवासीय भवन से दो महिलाओं समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया  है। 

पुलिस को लंबे समय से नगर क्षेत्र की कुछ महिलाओं के वेश्यावृत्ति के धंधे में शामिल होने की सूचना मिल रही थी। एसपी आरसी राजगुरु ने निर्देश और सीओ शेखर सुयाल की देखरेख में एसओजी टीम को मामले की पड़ताल के लिए लगा दिया था। रविवार रात एसओजी टीम को जगदम्बा कलौनी में कुछ संदिग्ध महिला और पुरुषों के होने की जानकारी मिली। सूचना मिलने पर कोतवाल ध्यान सिंह और एसआई सुशीला आर्या के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट ने जगदम्बा कलौनी के एक आवासीय घर में छापेमारी की। पुलिस ने वहां पर किराए पर रह रही महिला के कमरे से दो महिला और दो पुरुषों को अनैतिक देह व्यापार करते हुए पकड़ा। पुलिस ने दोनों महिलाओं और दिग्तोली निवासी चंद्र प्रकाश (25)और तल्लीसार खतीगांव निवासी मनोज कुमार(31) के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। 

इससे पहले भी संदेह के घेरे में आ चुकी है महिला
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार किराए के मकान में रहकर सेक्स रैकेट चला रही महिला पहले भी संदेह के घेरे में आ चुकी है। बताया जा रहा है कि  कुछ समय पहले तक यह महिला टकाना रोड में रहती थी। वहां भी उसने सेक्स रैकेट का धन्धा चलाया था। लेकिन मकान मालिक ने शक होने पर उसे निकाल दिया। सूत्रों के अनुसार इसके बाद आरोपी महिला ने जगदम्बा कालौनी में तीन हजार रुपये में नया कमरा किराए पर लिया। तब से पुलिस ने उसके खिलाफ जाल बिछाना शुरू कर दिया था। 

पुलिस ने बरामद किया आपत्तिजनक सामान 
पेमारी के दौरान महिला के कमरे से पुलिस टीम को कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ। इसके अलावा टीम को कुछ मोबाइल फोन भी प्राप्त हुए। अब पुलिस मोबाइल फोन पर दर्ज नम्बरों के आधार पर बड़े गिरोह तक पहुंचने की कोशिश में है। वहीं सूत्रों के मुताबिक महिला ने पुलिस पूछताछ में पैसे लेकर सेक्स रैकेट चलाने की बात कबूली है। 


 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें