Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

24 घंटे के अंदर उत्तराखंड में दूसरा सड़क हादसा, पौड़ी में टैक्सी खाई में गिरी; 10 घायल

सफर के दौरान कुल्हाड़ बैंड के पास बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। बोलेरा के खाई में गिरते ही यात्रियों के बीच मदद को चीख पुकार निकलने लगी।

offline
24 घंटे के अंदर उत्तराखंड में दूसरा सड़क हादसा, पौड़ी में टैक्सी खाई में गिरी; 10 घायल
second road accident in uttarakhand within 24 hours taxi fell into ditch in pauri 10 injured
Himanshu Kumar Lall पौड़ी। लाइव हिन्दुस्तान
Sun, 16 Jun 2024 11:39 AM
अगला लेख

उत्तराखंड में 24 घंटे में दूसरा दर्दनाक सड़का हादसा हुआ है। पौड़ी जिले में रविवार सुबह एक टैक्सी गहरी खाई में गिर गई। सड़क हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं। सतपुली कोटद्वार हाइवे पर कुल्हाड बैंड के पास सड़क हादसा हुआ है।

विदित हो कि रुद्रप्रयाग जिले में टेंपो ट्रवैलर के नदी में गिरने से शनिवार सुबह 14 यात्रियों की मौत हो गई थी। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, सभी बीरोंखाल ब्लॉक के ग्राम कसानी के रहने वाले हैं। सभी यात्री हरिद्वार को गंगा स्नान के लिए जा रहे थे।

सफर के दौरान कुल्हाड़ बैंड के पास बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। बोलेरा के खाई में गिरते ही यात्रियों के बीच मदद को चीख पुकार निकलने लगी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच राहत व बचाव कार्य शुरू करवाया।

घायलों को रेस्क्यू कर नजदीकि अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में अधिकतर महिलाएं शामिल हैं। थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने बताया कि कुल्हाड़ बैंड के पास वाहन लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिरा है। जानकारी के मुताबिक, रात्रि में इनके घर में पूजा थी। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि संभवतः नींद पूरी नहीं होने के कारण ड्राइवर को नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ हो।

चालक भी घायलों के परिवार का बताया जा रहा है। घायलों में कीर्ति रावत पुत्री महिपाल सिंह, 26 वर्ष, रश्मि पुत्री जसपाल सिंह रावत, उम्र 24 वर्ष, सरोजनी देवी पत्नी दिगम्बर रावत, 43 वर्ष, अनीता देवी पत्नी जगबीर सिंह, 40 वर्ष, सूरजपाल सिंह रावत पुत्र बख्तावर सिंह 46 वर्ष है।

जबकि, राधा देवी पत्नी गोवर्धन सिंह, 75 वर्ष, संजय पुत्र चंद्रपाल उम्र 20, वाहन चालक सूरज गुसाई पुत्र राजेंद्र सिंह गुसाई 28 वर्ष, कलावती देवी पत्नी नंदन सिंह, उम्र 65 वर्ष, गंभीर रूप से घायलों में भगवंती देवी पत्नी जसपाल सिंह रावत, उम्र 43 वर्ष को भी चोटें आईं हैं।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड की अगली ख़बर पढ़ें
Road Accident News Road Accident Uttarakhand Uttarakhand News Hindi
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें