Thursday, January 20, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडस्कूल में चल रहीं थी क्लासेज तभी दिखा मगरमच्छ और फिर...

स्कूल में चल रहीं थी क्लासेज तभी दिखा मगरमच्छ और फिर...

संवाददाता, पथरी Himanshu Kumar Lall
Sat, 04 Dec 2021 07:41 PM
स्कूल में चल रहीं थी क्लासेज तभी दिखा मगरमच्छ और फिर...

इस खबर को सुनें

पथरी क्षेत्र के गांव कटारपुर स्थित एक स्कूल के नजदीक तालाब में मगरमच्छ दिखने से हड़कंप मंच गया। स्कूली छात्रों ने मगरमच्छ दिखने की सूचना प्रधानाध्यपक को दी। प्रधानाध्यापक की सूचना पर वन प्रभाग की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन मगरमच्छ को नहीं पकड़ पाई। मगरमच्छ तालाब के अंदर घुस गया।

गांव कटारपुर स्थित सरकारी स्कूल के नजदीक तालाब से एक मगरमच्छ बाहर निकल गया। तालाब के किनारे बने स्कूल के मैदान में बच्चे खेल रहे थे। बच्चों की नजर जैसे ही मगरमच्छ पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया। मगरमच्छ शोर सुनने के बाद तालाब में वापस घुस गया। हालांकि कुछ बच्चों ने अपने फोन से इसका फोटो भी लिया।

प्रधानाध्यापक ने मामले की सूचना वनप्रभाग को दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुची वनप्रभाग की टीम भी मगरमच्छ को नहीं पकड़ पाई। वनप्रभाग की टीम तालाब के चक्कर काटने के बाद वापस लौट गई। स्कूल के पास तालाब से बाहर मगरमच्छ आने के बाद स्कूली छात्रों में दहसत का माहौल बना हुआ है। स्कूल प्रधानाचार्य अस्वनी शर्मा ने बताया मगरमच्छ पिछले एक माह से तालाब में दिखाई दे रहा है। वनप्रभाग मगरमच्छ को पकड़ने में दिलचस्पी नही ले रहा है।

कभी भी बड़ी दुर्घटना घटने के खतरा बना हुआ है। उप वन क्षेत्र अधिकारी गजेंद्र सिंह ने बताया मगरमच्छ को पकड़ने के लिये तालाब में जाल लगाया गया था। तालाब में झाड़ होने के कारण मगरमच्छ पकड़ में नहीं आ रहा है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें