ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडLive In murder case: गुप्ता परिवार के डर से ‘समरजहां’ नहीं जाती थी घर

Live In murder case: गुप्ता परिवार के डर से ‘समरजहां’ नहीं जाती थी घर

समरजहां हत्याकांड में सोमवार को मुजफ्फरनगर से आए उसके पिता रहीश अब्बास और मां इशरत जहां ने पुलिस के सामने कहा कि राकेश गुप्ता का परिवार समरजहां को डरा धमका कर रखता था। उनसे मिलने पर भी पाबंदी लगा रखी...

Live In murder case: गुप्ता परिवार के डर से ‘समरजहां’ नहीं जाती थी घर
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनTue, 14 May 2019 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

समरजहां हत्याकांड में सोमवार को मुजफ्फरनगर से आए उसके पिता रहीश अब्बास और मां इशरत जहां ने पुलिस के सामने कहा कि राकेश गुप्ता का परिवार समरजहां को डरा धमका कर रखता था। उनसे मिलने पर भी पाबंदी लगा रखी थी। हमसे मिलने पर उसे हत्या कर देने की धमकी दी जाती थी। इसीलिए पिछले एक साल से समरजहां ने उनसे मिलना-जुलना बंद कर दिया था और फोन पर भी कोई संपर्क नहीं था। पुलिस ने दोनों के कलमबंद बयान दर्ज किए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।  राजपुर थाने पहुंचे समरजहां के परिजनों ने बताया कि गुप्ता परिवार उसे ब्लैकमेल करता था।  समरजहां के सात लाख की बीमा पॉलिसी भी कराए जाने की बात सामने आई है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी एक दोस्त ने उन्हें पॉलिसी के बारे में बताया था, लेकिन उसके सामान में ही पॉलिसी के कागजात होंगे। परिजनों ने समरजहां का वोटर आईडी कार्ड, बैंक की पासबुक, कपड़ों समेत अन्य सामान सामान दिलाने की पुलिस से मांग की।

गाड़ी मालिक के बयान भी दर्ज कराए जाएंगे 
हत्याकांड में भगवानपुर निवासी एक कारोबारी की कार का इस्तेमाल किये जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस के अनुसार कार का पता चल गया है। इसके मालिक सहित अन्य लोगों से इस संबंध में पूछताछ के बाद बयान भी दर्ज किए जाएंगे। 

शूटर की तलाश में जुटी पुलिस
समरजहां की हत्या के मास्टरमाइंड को पुलिस पकड़ चुकी है, लेकिन अभी भी शूटर और सुपारी लेने वाला गैंग पुलिस की पहुंच से बाहर है। हालांकि पुलिस का दावा है कि सुपारी लेने वाले गैंग की जानकारी उनके पास है। मगर शूटर अभी तक नहीं पकड़ा जा सका है। इसके लिए पुलिस मुजफ्फरनगर, मेरठ आदि जिलों में तलाश कर रही है। 

समरजहां के परिजनों ने घटना में गिरफ्तार लोगों पर ही शक जताया है। सोमवार को उनके बयान दर्ज किए गए हैं। साथ ही 164 के बयान दर्ज कराए गए हैं। हत्याकांड में उपयोग की गई कार का भी पता चल चुका है, इस संबंध में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
निवेदिता कुकरेती, एसएसपी देहरादून


हत्याकांड
यह है पूरा मामला 

राजपुर थाना क्षेत्र में कुल्हान मानसिंह में विगत मंगलवार रात मुजफ्फरनगर निवासी समरजहां की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने समरजहां के लिव इन पार्टनर राकेश गुप्ता, उसके बेटे कार्तिक और पत्नी सीमा सहित मोमीन नाम के युवक को गिरफ्तार किया था। चारों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस को समरजहां को गोली मारने वाले शूटर की तलाश है। पुलिस शूटर की तलाश में एसओजी टीम के साथ वेस्ट यूपी में डेरा डाले है। 

 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें