ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडदेहरादून में तमंचे की नोंक पर लूट का केस 33 घंटे बाद लिखा, पुलिस ने 12 घंटे में किया खुलासा

देहरादून में तमंचे की नोंक पर लूट का केस 33 घंटे बाद लिखा, पुलिस ने 12 घंटे में किया खुलासा

वे जान से मारने का डर दिखाकर पांच हजार की नगदी और मोबाइल फोन लूटकर ले गए। पुलिस के अनुसार, पीड़ित ने इस वारदात के अगले दिन रात को सूचना दी और बाइक नंबर भी बताया।

देहरादून में तमंचे की नोंक पर लूट का केस 33 घंटे बाद लिखा, पुलिस ने 12 घंटे में किया खुलासा
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSat, 24 Feb 2024 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून में तमंचे के बल पर हुई लूट की वारदात पुलिस ने 33 घंटे से अधिक समय दबाकर रखी। लेकिन, जब आरोपियों का सुराग मिला तो मुकदमा दर्ज करते हुए 12 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया गया। पुलिस ने तमंचा और कारतूस के साथ दो लड़कों को पकड़ा।

कुलदीप सिंह मूल निवासी हेतलपुर सरसावा सहारनपुर हाल में सहस्रधारा रोड पर मयूर विहार चौकी क्षेत्र के मंदाकिनी विहार में रह रहे हैं। 21 फरवरी की सुबह वे ओम धर्मकांटा किसान डेयरी के पास से गुजर रहे थे। तभी बाइक सवार दो युवकों ने रोका, जिनमें से एक ने कुलदीप के सिर पर तमंचा सटा दिया।

वे जान से मारने का डर दिखाकर पांच हजार की नगदी और मोबाइल फोन लूटकर ले गए। पुलिस के अनुसार, पीड़ित ने इस वारदात के अगले दिन रात को सूचना दी और बाइक नंबर भी बताया। पुलिस ने 22 फरवरी की रात करीब सवा सात बजे मुकदमा दर्ज किया।

जबकि, पीड़ित का कहना है कि उसने वारदात के कुछ देर बाद ही पुलिस कंट्रोल रूम को फोन पर सूचना दे दी थी। इधर, एसपी सिटी प्रमोद कुमार के अनुसार, इस मामले में दो आरोपियों को शुक्रवार सुबह सहस्रधारा रोड पर गिरफ्तार किया गया।

जिनमें से एक नाबालिग था। दूसरे आरोपी की पहचान विक्रम सिंह (19) निवासी झाले दरभंगा बिहार हाल निवासी राजीवनगर कंडोली के रूप में हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें