ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडबारिश से खराब हुईं सड़कें जल्द होंगी गड्ढा मुक्त, सीएम पुष्कर सिंह धामी सरकार की यह डेडलाइन

बारिश से खराब हुईं सड़कें जल्द होंगी गड्ढा मुक्त, सीएम पुष्कर सिंह धामी सरकार की यह डेडलाइन

उत्तराखंड में बारिश से खराब हुई सड़कों को 30 नवंबर तक गड्ढा मुक्त किया जाएगा। सीएम पुष्कर सिंह धामी सरकार ने इसके लिए डेडलाइन तय की है।  अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने लोक निर्माण विभाग निर्देश दिया।

बारिश से खराब हुईं सड़कें जल्द होंगी गड्ढा मुक्त, सीएम पुष्कर सिंह धामी सरकार की यह डेडलाइन
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानTue, 26 Sep 2023 09:57 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में बारिश से खराब हुई सड़कों को 30 नवंबर तक गड्ढा मुक्त किया जाएगा। सीएम पुष्कर सिंह धामी सरकार ने इसके लिए डेडलाइन तय की है।  अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियो को इसके निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने राज्य के शहरी क्षेत्रों में प्लास्टिक और कूड़ा निस्तारण के लिए मजबूत सिस्टम तैयार करने के भी निर्देश दिए।

राधा रतूड़ी ने सोमवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री घोषणाओं की प्रगति को लेकर लोक निर्माण, शहरी विकास, आवास और औद्योगिक विकास विभाग की समीक्षा की। उन्होंने सभी विभागों को मुख्यमंत्री की घोषणाओं के क्रियान्वयन को शीर्ष प्राथमिकता में रखने के निर्देश दिए। उन्होंने विभागीय सचिवों को घोषणाओं के संदर्भ में नियमित मॉनीटरिंग के भी निर्देश दिए।

विधायकों की प्राथमिकता के अनुसार करें काम
अपर मुख्य सचिव ने कहा कि विधायकों ने अपने विधानसभा क्षेत्रों में जिन कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने की अपेक्षा की है, उन्हें तेजी से पूरा करना सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए काम में तेजी लाने के भी निर्देश दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें