ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडउत्तराखंड में फिर दर्दनाक हादसा, सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत; 3 साल की बेटी घायल

उत्तराखंड में फिर दर्दनाक हादसा, सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत; 3 साल की बेटी घायल

उत्तराखंड में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। सड़क हादसे में पति-पत्नी की जान चली गई, जबकि तीन साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। रुड़की के झबरेड़ा इकबालपुर मार्ग पर खजूरी चौक पर हादसा हुआ।

उत्तराखंड में फिर दर्दनाक हादसा, सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत; 3 साल की बेटी घायल
Himanshu Kumar Lallरुड़की, लाइव हिन्दुस्तानTue, 29 Aug 2023 11:37 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। सड़क हादसे में पति-पत्नी की जान चली गई, जबकि तीन साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। रुड़की के झबरेड़ा इकबालपुर मार्ग पर खजूरी चौक से आगे पेट्रोल पंप के समीप एक महिंद्रा ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार पति-पत्नी व बच्ची को टक्कर मार दी।

टक्कर में सोनू पुत्र एहसान उम्र 27 वर्ष, राजमा पत्नी सोनू उम्र 25 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नगमा पुत्री सोनू उम्र 3 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों पति-पत्नी व बच्ची गांव किशनपुर थाना भगवानपुर बताए गए हैं।

उक्त सभी को पुलिस द्वारा प्राइवेट वाहन से सिविल अस्पताल रुड़की भेज दिया गया जबकि एंबुलेंस घटना के 2 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची। दुर्घटना में ट्रैक्टर पर सवार एक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल है जिसको उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है।

ट्रैक्टर सवार व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उक्त व्यक्ति के पहचान के लिए प्रयास कर रही है। मौके पर झबरेड़ा थाना अध्यक्ष क्षेत्र अधिकारी बहादुर सिंह चौहान ने घटनास्थल पर पहुंच जायजा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें