ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडचारधाम यात्रा रूट पर सड़क हादसा, गंगोत्री हाईवे पर टेम्पो ट्रेवलर पलटा; गुजरात के 8 यात्री घायल

चारधाम यात्रा रूट पर सड़क हादसा, गंगोत्री हाईवे पर टेम्पो ट्रेवलर पलटा; गुजरात के 8 यात्री घायल

उक्त घटना की जानकारी पर SDRF उत्तराखंड के जवानों द्वारा बिना समय गंवाए त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार तीर्थ यात्रियों को एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया।

चारधाम यात्रा रूट पर सड़क हादसा,  गंगोत्री हाईवे पर टेम्पो ट्रेवलर पलटा; गुजरात के 8 यात्री घायल
Himanshu Kumar Lallउत्तरकाशी, लाइव हिन्दुस्तानWed, 15 May 2024 03:11 PM
ऐप पर पढ़ें

चारधाम यात्रा रूट पर एक सड़का हादसा हुआ है। गुजरात के तीर्थ यात्रियों से भरा टेम्पो ट्रेवलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में आठ लोग घायल हुए हैं। गुजरात के सभी तीर्थ यात्री गंगोत्री धाम दर्शन को जा रहे थे। उत्तरकाशी जिले में गंगोत्री राजमार्ग पर सौनगाड़ में श्रद्धालुओं से भरा टेम्पो ट्रेवलर पलटा है।

एसडीआरएफ ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर कर घायलों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर ढबरानी से आगे सौनगाड़ के पास गंगोत्री धाम दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं का टेम्पो ट्रेवलर अनियंत्रित होने से सड़क पर ही पलट गया। 

उक्त घटना की जानकारी पर SDRF उत्तराखंड के जवानों द्वारा बिना समय गंवाए त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार तीर्थ यात्रियों को एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया। साथ ही  एसडीआरएफ टीम द्वारा दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सर्चिंग किया।

प्राप्त कीमती व आवश्यक समान को जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। टेम्पो ट्रेवलर  में अहमदाबाद, गुजरात के यात्रियों को लेकर गंगोत्री धाम हेतु जा रहा था और तभी अचानक ब्रेक फैल होने से यह हादसा हो गया।