ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडछह से ज्यादा ग्रामीणों को घायल करले वाले गुलदार को पकड़ने की मांग, वन क्षेत्राधिकारी कार्यालय में जड़ा ताला

छह से ज्यादा ग्रामीणों को घायल करले वाले गुलदार को पकड़ने की मांग, वन क्षेत्राधिकारी कार्यालय में जड़ा ताला

फतेहपुर और उसके आसपास गुलदार के आतंक से परेशान ग्रामीणों ने फतेहपुर वन क्षेत्राधिकारी के कार्यालय में ताला जड़ कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणो ने मामले में जल्द ठोस कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन के चेतावनी...

छह से ज्यादा ग्रामीणों को घायल करले वाले गुलदार को पकड़ने की मांग, वन क्षेत्राधिकारी कार्यालय में जड़ा ताला
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनTue, 06 Oct 2020 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर और उसके आसपास गुलदार के आतंक से परेशान ग्रामीणों ने फतेहपुर वन क्षेत्राधिकारी के कार्यालय में ताला जड़ कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणो ने मामले में जल्द ठोस कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन के चेतावनी दी।

मंगलवार को ग्राम प्रधान रीतु जोशी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने फतेहपुर स्थिति रेंजर के कार्यालय में प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्राम प्रधान रीतू जोशी ने कहा कि पिछले 6 माह से फतेहपुर और उसके आसापास गांव में गुलदार का आतंक है।

गुलदार पहले बकरी कुत्ते को मार रहा था अब वह इंसानों पर हमला करने लगा है। सोमवार को उसने एक बच्ची और मासूम पर हमला कर दिया। लेकिन विभाग के अधिकारियों में जूं नहीं रेंग रही हैं। कांग्रेसी नेता नीरज तिवारी ने कहा कि जल्द ही गुलदार पर काबू नहीं पाया गया तो ग्रामीण सड़़क पर उतरने को मजबूर होंगे।

बाद में ग्रामीणों ने रेंजर केआर आर्यो का ज्ञापन देकर मामले में ठोस कार्रवाई की मांग की। रेंजर ने बताया कि कैमरा ट्रैप और दो पिंजरे लगा दिए गए हैं। ग्रामीँणों की मांग को उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दिया गया है।

जो भी जरूरी कार्रवाई होगी वह की जाएगी। इस मौके पर हरिपुर तुलाराम के ग्राम प्रधान राम लाल, कमल पडलिया, ललित आर्या समेत कई ग्रामीण प्रदर्शन में शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें