ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडपाकिस्तान का पुतला जलाकर जताया विरोध

पाकिस्तान का पुतला जलाकर जताया विरोध

पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आंतकी हमले को लेकर स्थानीय लोगों का रोष घटना के पांचवें दिन भी दिखाई दिया।  पाकिस्तान का पुतला दहन कर जमकर विरोध जताया। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए...

पाकिस्तान का पुतला जलाकर जताया विरोध
लाइव हिन्दुस्तान टीम, चिन्यालीसौड़ Wed, 20 Feb 2019 06:19 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आंतकी हमले को लेकर स्थानीय लोगों का रोष घटना के पांचवें दिन भी दिखाई दिया।  पाकिस्तान का पुतला दहन कर जमकर विरोध जताया। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में मंगलवार को बनचोरा, बड़ेथी , चिन्यालीसौड़ और आसपास के क्षेत्रों के लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। पाकिस्तान का पुतला फूंक कर अपना रोष व्यक्त किया। बनचौरा के व्यापारियों व स्थानीय लोगों ने शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजली दी। बड़ेथी मुख्य बाजार में व्यापारियों लोगों ने पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए। नागराज टैक्सी यूनियन चिन्यालीसौड़ के पदाधिकारियों एवं वाहन चालकों ने भी पाकिस्तान के इस आंतकी हमले की कड़ी निंदा की। प्रदर्शन करने वालों में व्यापर मंडल के अध्यक्ष बनचोरा परमनाथ, बड़ेथी के राकेश मेहरा, टैक्सी यूनियन अध्यक्ष तुलसीराम  सुमन बड़ोनी, अमित सकलानी, धनई नाथ, प्रकाश नौटियाल, सुमन भट्ट थे।

प्रधानमंत्री राहत कोष में देंगे एक दिन का वेतन
श्रीनगर। पुलवामा में शहीद एवं घायल हुए जवानों की सहायता के लिए जल संस्थान पेयजल तकनीकी फील्ड कर्मचारी संगठन प्रदेश स्तर पर अपना एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कराएगा। संगठन के प्रदेश महामंत्री हरीश थपलियाल ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि संगठन शहीद वीर जवानों के परिवारों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करता है। 

शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए लगाए पौधे
रुद्रप्रयाग। शिक्षक एवं पर्यावरण प्रेमी सतेंद्र भंडारी ने परिवार और ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों की याद में पौधारोपण किया। अपने गांव कोटगी के करीब त्रिफला वन में उन्होंने हरड़, बेहड़ा, आंवला और तेजपत्ता की पौधों का रोपण किया। इस मौके पर उन्होंने शहीदों को नमन करते हुए दो मिनट का मौन भी रखा। इस मौके पर सतेंद्र भंडारी के साथ अनिता देवी, आरती मिंगवाल, वर्षा मिंगवाल, दीक्षा रौतेला, नीतू, ऋतु भंडारी, आयुष, सचिन, खेमराज शामिल थे। 

 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें