ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडरिलायंस शोरूम करोड़ों की डकैती में 1 और युवक गिरफ्तार, घटना को अंजाम देने में निभाई अहम भूमिका 

रिलायंस शोरूम करोड़ों की डकैती में 1 और युवक गिरफ्तार, घटना को अंजाम देने में निभाई अहम भूमिका 

हथियारबंद बदमाश शोरूम कर्मचारियों को बंधक बनाकर 14 करोड़ रुपये से अधिक के गहने लूट ले गए थे। मामले में शोरूम में घुसे तीन बदमाशों समेत दस आरोपी पुलिस अब तक जेल भेज चुकी है। 

रिलायंस शोरूम करोड़ों की डकैती में 1 और युवक गिरफ्तार, घटना को अंजाम देने में निभाई अहम भूमिका 
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानTue, 16 Jan 2024 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून स्थित रिलायंस ज्वेलरी शोरूम डकैती में करोड़ों रुपयों की डकैती में पुलिस ने एक ओर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  डकैती से पहले वारदात को अंजाम देने के लिए की गई रेकी में आरोपी शामिल था। पुलिस ने आरोपी को हरियाणा के यमुनानगर से गिरफ्तार किया है। विदित हो कि बीते नौ नवंबर को राज्य स्थापना दिवस पर राजपुर रोड पर सचिवालय के नजदीक दिन दहाड़े डकैती पड़ी थी।

हथियारबंद बदमाश शोरूम कर्मचारियों को बंधक बनाकर 14 करोड़ रुपये से अधिक के गहने लूट ले गए थे। मामले में शोरूम में घुसे तीन बदमाशों समेत दस आरोपी पुलिस अब तक जेल भेज चुकी है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि इस गैंग ने दून में डकैती डालने से कुछ महीने पहले महाराष्ट्र के सांगली जिले में ऐसी वारदात की थी।

उस वारदात को अंजाम देने में शामिल मुख्य बदमाश अनिल सोनी उर्फ डीएसपी को यमुनानगर से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अनिल दून में रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में डकैती की रेकी में भी शामिल रहा था। उससे यमुनानगर से दून लाकर बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें