ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडकुछ बोला तो खोपड़ी खोल दूंगा... जिस ज्वेलरी शोरूम में हुई 20 करोड़ की लूट वहां 32 मिनट तक क्या-क्या हुआ?

कुछ बोला तो खोपड़ी खोल दूंगा... जिस ज्वेलरी शोरूम में हुई 20 करोड़ की लूट वहां 32 मिनट तक क्या-क्या हुआ?

लूट की यह घटना देहरादून के रिलायंस ज्वेल्स में हुई। गुरुवार को यह शोरूम सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर खुला। पांच मिनट के अंदर ही चार बदमाश मास्क पहनकर शोरूम के अंदर घुस गए।

कुछ बोला तो खोपड़ी खोल दूंगा... जिस ज्वेलरी शोरूम में हुई 20 करोड़ की लूट वहां 32 मिनट तक क्या-क्या हुआ?
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,देहरादूनFri, 10 Nov 2023 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून में दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शोरूम से 20 करोड़ रुपए के सोने और हीरे के आभूषण लूट लिए गए। लूट का सीसीटीवी फुटेज किसी फिल्म के सीन जैसा लग रहा है। वीडियो में हथियार लिए बदमाश बैग में आभूषण भर रहे हैं। लोग डरे-सहमे फर्श पर बैठे हुए हैं। सिर्फ 32 मिनट में आरोपियों ने 20 करोड़ के माल को साफ कर दिया। उन 32 मिनट में शोरूम के अंदर क्या-क्या हुआ? बैग भर जाने के बाद वो सोना कहां रखने लगे? आइए जानते हैं उस आधे घंटे की खौफनाक कहानी...

कुछ बोला तो खोपड़ी खोल दूंगा
लूट की यह घटना देहरादून के रिलायंस ज्वेल्स में हुई। यह शोरूम पुलिस हेडक्वॉटर से काफी करीब है। गुरुवार को यह शोरूम सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर खुला। पांच मिनट के अंदर ही चार बदमाश मास्क पहनकर शोरूम के अंदर घुस गए। 'आजतक' की रिपोर्ट के मुताबिक, शोरूम के गॉर्ड हयात सिंह ने बताया कि चार में से तीन बदमाश तुरंत शोरूम के अंदर घुस गए बल्कि एक उनके पास आ गया। वो बदमाश उनके पास आते ही बोला, 'चुपचाप रहो... जुबान खोली तो खोपड़ी खोल दूंगा।'

32 मिनट तक क्या-क्या हुआ?
शोरूम के अंदर बदमाशों को देखकर सभी कर्मचारियों की हालत खराब हो गई। बदमाशों के पास हथियार था। शोरूम के गार्ड ने बताया कि बदमाश एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे थे। वो इशारों में एक-दूसरे से संपर्क कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, बदमाशों ने सबसे पहले गार्ड को पकड़ा और शोरूम के अंदर मौजूद सभी लोगों को बंधक बना लिया। बदमाशों ने सबके मोबाइल भी छीन लिए। कुछ कर्मचारियों ने इस लूट का विरोध किया लेकिन बदमाशों ने उन्हें पीट दिया। आरोपियों ने कर्मचारियों के हाथ बांध दिए और सभी को शोरूम के किचन में बंद कर दिया। ये सब किसी फिल्म के सीन की तरह चल रहा था। सभी लोग दहशत में थे।

और जेब में भरने लगे गहने
बदमाशों ने कुछ कर्मचारियों से गहनों को उनके बैग में रखने को कहा। इस दौरान वो एक-दूसरे से सिर्फ इशारों में ही बातचीत कर रहे थे। बदमाश जो बैग लेकर आए थे जब वो सोने और हीरे के आभूषणों से भर गया तब वो अपनी जेबों में जेवर भरने लगे। इस तरह 32 मिनट में आरोपियों ने मिलकर करीब 20 करोड़ रुपए के जेवरों को लूट लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें