ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडडीएवी कॉलेज देहरादून में दाखिले के लिए 24 तक होंगे रजिस्ट्रेशन

डीएवी कॉलेज देहरादून में दाखिले के लिए 24 तक होंगे रजिस्ट्रेशन

डीएवी कॉलेज में स्नातक प्रथम सेमेस्टर में मेरिट के आधार पर दाखिले को रजिस्ट्रेशन अब 24 सितंबर तक होंगे। कॉलेज ने रजिस्ट्रेशन की तिथि दो दिन बढ़ा दी है। प्राचार्य डॉ. वीसी पांडे ने बताया कि समय बढ़ाया।

डीएवी कॉलेज देहरादून में दाखिले के लिए 24 तक होंगे रजिस्ट्रेशन
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSat, 23 Sep 2023 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएवी कॉलेज में स्नातक प्रथम सेमेस्टर में मेरिट के आधार पर दाखिले को रजिस्ट्रेशन अब 24 सितंबर तक होंगे। कॉलेज ने रजिस्ट्रेशन की तिथि दो दिन बढ़ा दी है। प्राचार्य डॉ. वीसी पांडे ने बताया कि विभिन्न छात्र संगठनों की मांगों तथा पहाड़ों पर भारी बारिश के कारण इंटरनेट कनेक्टिविटी में दिक्कत के कारण अंतिम तारीख बढ़ाई गई है। सीयूईटी के बाद बची सीटों पर दाखिले के लिए 12वीं की मेरिट से प्रवेश होने हैं। इसके लिए इच्छुक छात्र कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट www. davpgcollege.in पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

डीबीएस में बीए के लिए 238 आवेदन किए गए
डीबीएस पीजी कॉलेज में भी मेरिट के आधार पर दाखिले 24 सितंबर तक होंगे। कॉलेज ने शुक्रवार को यहां रजिस्ट्रेशन की आखिरी तरीख बढ़ा दी है। कॉलेज के प्राचार्य वीसी पांडे ने बताया कि अब तक बीएससी प्रथम वर्ष के लिए 77 व बीएस प्रथम वर्ष के लिए 238 पंजीकरण हो चुके हैं। अब तक प्रवेश की अंतिम तिथि 22 सितंबर थी। लेकिन छात्रों की मांग को देखते हुए इसे 24 सितंबर कर दिया गया है।