ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडडायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी, कांग्रेस पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का तंज

डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी, कांग्रेस पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का तंज

कांग्रेस से नेताओं का पलायन जारी है। वे एक के बाद एक पार्टी छोड़ रहे हैं और भाजपा में शामिल हो रहे हैं।  मुझे डर है कि अब से कुछ सालों में कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी। 

डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी, कांग्रेस पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का तंज
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,पौड़ी गढ़वालFri, 12 Apr 2024 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी का चुनाव प्रचार तेजी से जारी है। इस बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने  उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कुछ ही सालों में डायनासोर की तरह कांग्रेस पार्टी भी विलुप्त हो जाएगी। उन्होंने कांग्रेस के भीतर अंदरूनी कलह की तुलना टेलीविजन रियलिटी शो "बिग बॉस" के घर से करते हुए कहा कि पार्टी के नेता रोजाना एक-दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, कांग्रेस से नेताओं का पलायन जारी है। वे एक के बाद एक पार्टी छोड़ रहे हैं और भाजपा में शामिल हो रहे हैं।  मुझे डर है कि अब से कुछ सालों में कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी। राजनाथ सिंह ने कहा, आज़ाद भारत का पहला घोटाला, जीप घोटाला कांग्रेस के जमाने में हुआ।कांग्रेस के जमाने में ही भ्रष्टाचार के कारण मंत्री तक को जेल जाना पड़ा। 2019 तक उत्तराखंड में 100 में से 9 परिवार के पास ही पाइप्ड वाटर की सुविधा थी। आज उत्तराखंड के 100 में से नब्बे परिवारों के घर में नल से जल आता है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन की सराहना की और कहा कि दुनिया में कोई भी मोदी सरकार के किसी भी मंत्री पर  उंगली नहीं उठा सकता। उत्तराखंड के चमोली जिले के गौचर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, ''10 साल हो गए इस देश की सरकार मोदी जी के नेतृत्व में चल रही है। भारत क्या दुनिया का कोई भी व्यक्ति उंगली नहीं उठा सकता और कह सकता है कि पिछले 10 वर्षों में मोदी जी की सरकार के किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप लगा है।”