ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडसुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी,सन पिक्चर्स के बैनर तले करेंगे काम

सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी,सन पिक्चर्स के बैनर तले करेंगे काम

सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी सन पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस की फिल्म रजनी द प्रोफेसर में एक साथ नजर आएंगे। सन पिक्चर्स की तरफ से ट्वीट चल रही है। नवाजुद्दीन को पहली बार...

सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी,सन पिक्चर्स के बैनर तले करेंगे काम
लाइव हिन्दुस्तान, देहरादून। शैलेन्द्र सेमवालFri, 20 Jul 2018 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी सन पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस की फिल्म रजनी द प्रोफेसर में एक साथ नजर आएंगे। सन पिक्चर्स की तरफ से ट्वीट चल रही है। नवाजुद्दीन को पहली बार सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने का मौका मिला है। उनकी यह पहली तमिल फिल्म होगी। रजनीकांत की अगली फिल्म में नवाजुद्दीन के नाम की पुष्टि के होने के बाद से नवाज ट्रेंड लिस्ट में छा गए हैं। इस फिल्म को 35 वर्षीय कार्तिक सुब्बाराज निर्देशित कर रहे हैं। जो उनकी सिर्फ छठवीं फिल्म है। कार्तिक ने इससे पहले पिज्जा, जिगरथांडा, बैंच टाकीज, इरावी, मरकरी फिल्में बनाई हैं। अभिनेत्री सिमरन बाग्गा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। सन पिक्चर्स ने ट्वीट के जरिए दूसरे अन्य कलाकारों की भी घोषणा की है। ट्वीट में लिखा है, कि हमें यह घोषणा करने में प्रसन्नता हो रही है कि पहली बार, सिमरन बाग्गा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करेंगे। विक्रम वेधा और एक्टर विजय सेतुपति भी रजनीकांत की इस फिल्म का हिस्सा हैं। 

सेक्रेड गेम्स में चर्चाओं में नवाज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के 'सेक्रेड गेम्स' में अभिनय किया। जिसमें सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी शामिल थे। रजनीकांत की फिल्म '2.0' का बहुत इंतजार करने के बाद आखिरकार इस साल नवंबर में इसे रिलीज किया जा रहा है। फिल्म '2.0' 2010 के एनथिरान (हिंदी में रोबोट) की अगली कड़ी है। इसमें अक्षय कुमार तमिल की फिल्मी पारी की शुरुआत कर रहे है। एस शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म '2.0' 29 नवंबर को रिलीज होगी। नवाजुद्दीन इन दिनों निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म 'जीनियस के अलावा बाला साहेब ठाकरे और चंदा मामा दूर के' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

धोती कुर्ता पहन रजनीकांत ने की शूटिंग
देहरादून। हमारे संवाददाता
गुनियालगांव में चल रही सुपरस्टार रजनीकांत की तमिल फिल्म रजनी द प्रोफेसर की शूटिंग के दूसरे दिन रजनीकांत पर धोती और कुर्ता में कुछ सीन फिल्माए गए। तीन घंटे तक फिल्म की शूटिंग चली, जिसमें एक गाने के कुछ दृश्य भी शूट किए गए। 
सनटीवी नेटवर्क प्रोडक्शन हाउस के सन पिक्चर्स की इस फिल्म में सुबह 11 बजे रजनीकांत और पूरी टीम गुनियालगांव स्थित शाहीन बाग पहुंची। कुछ देर हॉल में ठहरने के बाद फिल्म के दृश्य दर्शाए गए। एक कमरे में दर्शाए गए फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकांत धोती, कुर्ता में अपने स्टाइल में नजर आए। करीब तीन घंटे तक चली फिल्म की शूटिंग में गाने के कुछ दृश्य शूट किए गए। फिल्म में रजनीकांत के अलावा लीड रोल में अभिनेत्री सिमरन और मेघा भी किरदार निभाएंगे। सिमरन शुक्रवार से शूटिंग में शामिल होंगी। शाहीन बाग में चार दिन तक इंडोर शूटिंग चलेगी इसके बाद मसूरी में एक सप्ताह की शूटिंग की जाएगी। 

रजनी की झलक नहीं देख सके प्रशंसक
शूटिंग देखने के लिए शाहीन बाग के मुख्य गेट पर खड़े प्रशंसकों को उस समय मायूस होना पड़ा जब वहां मौजूद सिक्योरिटी ने प्रशंसकों को वापस भेज दिया। प्रशंसक रजनीकांत की एक झलक देखने के लिए काफी देर तक गेट से दूर खड़े रहे लेकिन काफी संख्या में सिक्यारिटी फोर्स ने उन्हें वापस जाने को कहा। 

नारियल चटनी पर विशेष जोर
शूटिंग के दौरान टीम मेम्बर के लिए स्पेशल साउथ की चटनी तैयार की जा रही है। इसके लिए साउथ से ही काफी संख्या में कच्चे नारियल मगाएं गए हैं।

वाहनों को लेकर ग्रामीणों में दूसरे दिन भी रोष
शूटिंग के दौरान सड़क किनारे खड़े वाहनों से यातायात प्रभावित होने का आरोप लगाते हुए गुनियाल गांव के ग्रामीणों ने दूसरे दिन भी रोष जताया। इस दौरान लोकल प्रोडक्शन टीम से उनकी कई दौर की बातचीत भी हुई। ग्रामीणों ने शूटिंग टीम के सदस्यों से वाहनों को ठीक से पार्क करने की मांग की। लोगों का कहना है कि ये सड़क संकरी है और आढ़े तिरछे खड़े वाहनों से उन्हें आने जाने में परेशानी हो रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें