ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडप्रॉपर्टी डीलर ने 12 साल की नाबालिग लड़की से की गंदी हरकत, रेप कर वीडिेया भी बनाया

प्रॉपर्टी डीलर ने 12 साल की नाबालिग लड़की से की गंदी हरकत, रेप कर वीडिेया भी बनाया

एसएसपी ने बताया कि सोमवार को बताया कि वॉयरल वीडियो में दिखाई दे रहे सालियर गांव निवासी आरोपी प्रॉपर्टी डीलर मुर्सलीन उर्फ काला पुत्र जान आलम को गंगनहर पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

प्रॉपर्टी डीलर ने 12 साल की नाबालिग लड़की से की गंदी हरकत, रेप कर वीडिेया भी बनाया
Himanshu Kumar Lallहरिद्वार, हिन्दुस्तानTue, 07 May 2024 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने सोमवार को रुड़की की किशोरी के साथ दुष्कर्म की वीडियो वायरल करने के मामले में मुख्य आरोपी प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने खुलासा किया कि किशोरी के सगे मामा ने अपनी छोटी बहन के साथ प्रॉपर्टी डीलर के अवैध संबंधों से चिढ़कर उसे फंसाने के लिए भांजी को उसे सौंप दिया। बाद में दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

जिला पुलिस मुख्यालय सभागार में सोमवार को एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने इस मामले का खुलासा किया। बताया कि दो मई को रुड़की के गंगनहर क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपनी 12 साल की बेटी से दुष्कर्म की वीडियो वायरल होने की शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि उसका सगा साला बेटी को अक्सर अपने घर ले जाता था। इसी दौरान बेटी के साथ घटना घटित हुई है।

एसएसपी ने बताया कि सोमवार को बताया कि वॉयरल वीडियो में दिखाई दे रहे सालियर गांव निवासी आरोपी प्रॉपर्टी डीलर मुर्सलीन उर्फ काला पुत्र जान आलम को गंगनहर पुलिस ने दबोच लिया। बताया कि दुष्कर्म का वीडियो बालिका का मामा ही बना रहा था। वही भांजी को लेकर मुख्य आरोपी के पास पहुंचा था।

सामने आया कि फरार चल रहे मामा की कुंवारी बहन के मुख्य आरेापी मुर्सलीन के नाजायज संबंध हैं। इस बात की जानकारी होने पर उसने मुर्सलीन से बदला लेने की ठानी। प्रॉप्रटी डीलर को फंसाने के लिए उसने बड़ी बहन की बेटी को उसे सौंपकर वीडियो बना लिया।

बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। एसएसपी का कहना है कि आरोपी ने घटना डेढ़ वर्ष पूर्व की बताई है। पुलिस ब्लैकमेलिंग के संदेह को लेकर भी जांच कर रही है। आरोपी ने इस तरह की बात अभी नहीं कबूली है।

इस दौरान एसपी देहात एसके सिंह, सीओ रुड़की नवीन पंत आदि मौजूद रहे। गंगनहर कोतवाली पुलिस आरोपी मामा की धरपकड़ के प्रयास में जुट गई है। पुलिस टीम में गंगनहर कोतवाली इंस्पेक्टर गोविंद कुमार, महिला उप निरीक्षक करुणा रौंकली, विपिन कुमार, हेड कांस्टेबल संदीप कुमार, लाल सिंह और पूजा रावत शामिल रहीं।

वीडियो वायरल करने वाले पुलिस राडार पर
एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने प्रेस को वीडियो जारी कर बताया कि इस तरह की घटनाएं समाज को झकझोरती हैं। पूरे प्रकरण में जिन लोगों की भी भूमिका होगी सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।