DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आज रुद्रपुर में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली, 3340 करोड़ की योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

Prime Minister Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज एफसीआई के सामने मैदान में सहकारिता विभाग की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इस दौरान वह भाजपा की विजय शंखनाद रैली में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बुधवार को जनसभा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी का विमान दोपहर 2:50 मिनट पर 31वीं वाहिनी पीएसी, रुद्रपुर में बने हेलीपैड पर उतरेगा। अपराह्न करीब 3 बजे पीएम रुद्रपुर के जनसभा स्थल पहुंचेंगे। इसके बाद वह सहकारिता विभाग की करीब 3340 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, राज्यपाल बेबी रानी मौर्या, सहकारिता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत समेत अन्य मंत्री मौजूद रहेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी भाजपा की विजय शंखनाद महारैली में जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में विभिन्न जिम्मेदारियां बांट दी गई हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने विभिन्न पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां बांटीं। उन्होंने दावा किया कि विजय शंखनाद रैली में एक लाख से अधिक लोग शामिल होंगे।

फ्लीट का रिहर्सल हुआ
प्रधानमंत्री मोदी के रुद्रपुर आगमन को लेकर प्रशासन और पुलिस ने दिनभर तैयारियों को अंतिम रूप दिया। इस दौरान आयुक्त कुमाऊं राजीव रौतेला और डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार के निर्देशन में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर फ्लीट की रिहर्सल हुई। पुलिस और प्रशासन ने पीएम के कार्यक्रम को देखते हुए बेहद कड़े सुरक्षा इंतजाम किए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prime Minister Narendra Modi address rally in Rudrapur today and also inaugurate ICD Project