ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडदरोगा बनकर चौकीदार ने चली गंदी चाल, महिला कांस्टेबल से महीनों तक रेप; लाखों भी लूटे

दरोगा बनकर चौकीदार ने चली गंदी चाल, महिला कांस्टेबल से महीनों तक रेप; लाखों भी लूटे

हाल में उसकी तैनाती हरिद्वार जिले में है। कहा कि नौकरी के दौरान उसे ललित बिष्ट उर्फ शुभम उम्र 34 वर्ष पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी श्यामपुर राणा चौक, थाना प्रेमनगर मिला। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दरोगा बनकर चौकीदार ने चली गंदी चाल, महिला कांस्टेबल से महीनों तक रेप; लाखों भी लूटे
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानTue, 25 Jun 2024 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

वन विभाग में उपनल से नौकरी करने वाला चौकीदार विभाग की महिला आरक्षी को वन दरोगा बताकर दुष्कर्म करता रहा। आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा भी दिया। दोनों की सगाई भी हो गई। बाद में पीड़िता को सच्चाई पता लगी।

सोमवार को नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपी चौकीदार के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसओ नेहरू कॉलोनी मोहन सिंह बताया कि थाना क्षेत्र निवासी युवती वन विभाग में वर्ष 2022 से आरक्षी के पद पर नौकरी करती है।

हाल में उसकी तैनाती हरिद्वार जिले में है। कहा कि नौकरी के दौरान उसे ललित बिष्ट उर्फ शुभम उम्र 34 वर्ष पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी श्यामपुर राणा चौक, थाना प्रेमनगर मिला। शुभम ने पीड़िता को बताया कि वह वन विभाग में दरोगा है। दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद एक-दूसरे से शादी का वादा किया।

पीड़िता ने इस बारे में अपने परिजनों को भी बता दिया। दोनों की 15 अप्रैल 2023 में सगाई भी हो गई। इसके बाद आरोपी अक्सर पीड़िता के घर आता और शारीरिक संबंध बनाता। इतना ही नहीं पीड़िता के हस्ताक्षर किए हुए चेक चोरी कर उनके जरिए 1.50 लाख रुपये निकाल लिए।

इसके बाद आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया। तब पीड़िता को आरोपी की सच्चाई का पता लगा। उसने नेहरू कॉलोनी थाने में केस दर्ज कराया। गिरफ्तारी के बाद पता लगा कि आरोपी वन निगम हल्द्वानी में उपनल के जरिए नौकरी कर रहा था। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।