ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडलग्जरी कार में आकर वॉल्वो बसों से ऐसे करते थे चोरी, पुलिस ने 09 लैपटॉप किए बरामद

लग्जरी कार में आकर वॉल्वो बसों से ऐसे करते थे चोरी, पुलिस ने 09 लैपटॉप किए बरामद

आईएसबीटी में बसों में बैठकर लैपटॉप चोरी करने वाले दो शातिर आरोपियों को पटेलनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने हाल ही में आईएसबीटी में खड़ी बसों से चोरी हुए दो लैपटॉप समेत कुल नौ...

लग्जरी कार में आकर वॉल्वो बसों से ऐसे करते थे चोरी, पुलिस ने 09 लैपटॉप किए बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनThu, 18 Apr 2019 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

आईएसबीटी में बसों में बैठकर लैपटॉप चोरी करने वाले दो शातिर आरोपियों को पटेलनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने हाल ही में आईएसबीटी में खड़ी बसों से चोरी हुए दो लैपटॉप समेत कुल नौ लैपटॉप बरामद किए हैं। हरियाणा निवासी दोनों आरोपी लग्जरी कार में सवार होकर चोरी के लिए पहुंचे थे।  इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि वरुण ठाकुर ने चंडीगढ़ जा रहे अपनी साथी के बैग से आईएसबीटी में लैपटॉप चोरी होने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं ममता बजाज ने आईएसबीटी में वॉल्वो बस से बेटे के बैग से लैपटॉप चोरी को लेकर तहरीर दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

इस दौरान सीसीटीवी फुटेज से लग्जरी कार सवार दो संदिग्ध पुलिस को दिखे। इंस्पेक्टर नेगी ने बताया कि मंगलवार देर रात सेंट ज्यूड चौक पर देर रात चेकिंग के दौरान सीसीटीवी फुटेज में दिखी संदिग्ध हरियाणा नंबर की कार पुलिस को मिली। पुलिस ने कार सवारों की तलाशी ली तो उनके पास से नौ लैपटॉप बरामद हुए।   पुलिस ने गाड़ी सीज करने के साथ उसमें सवार विनय कुमार (32) पुत्र हरी कृष्ण निवासी सेक्टर 25 पंचकूला हरियाणा और भाग सिंह (31) पुत्र रामजी लाल निवासी 1332 बी चंडीगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह बसों में अपना खाली लैपटॉप बैग लेकर बैठते थे और लोगों के बैग से लैपटॉप चोरी कर उनमें टाइल्स रखकर देते हैं। इसके बाद बस से उतरकर फरार हो जाते थे। पुलिस के मुताबिक विनय की पांच महीने पहले शादी हुई है। वह मोबाइल की दुकान चलाता है। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें