ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडदेशभक्ति की कविताएं पढ़ते हुए कवि को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर लड़खड़ाते हुए गिरा, मौत VIDEO

देशभक्ति की कविताएं पढ़ते हुए कवि को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर लड़खड़ाते हुए गिरा, मौत VIDEO

जीबीपंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में आयोजित यह कार्यक्रम भारतीय सेना के जवानों को समर्पित था। काव्य सम्मेलन में कवि को हार्ट अटैक की घटना के बाद सभी स्तब्ध रह गए। वीडियो वारल हो रहा।

देशभक्ति की कविताएं पढ़ते हुए कवि को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर लड़खड़ाते हुए गिरा, मौत VIDEO
Himanshu Kumar Lallपंतनगर, लाइव हिन्दुस्तानMon, 29 Jan 2024 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

देश भक्ति की कविताओं से श्रोताओं की तालियां हॉल में गूंज रहीं थी तो स्टेज पर बैठे बाकि कवि कविताओं का जमकर आनंद  उठा रहे थे। कविता पढ़ने के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सबके होश उड़ गए।  किसी को भी यकीन नहीं आ रहा था कि वीर रस की कविताएं सुनाते हुए कवि के साथ कुछ ऐसा भी हो सकता है। 

हुआ यूं कि उत्तराखंड के पंतनगर में एक काव्य समारोह चल रहा था। कविता पढ़ते हुए कवि को अचानक हार्ट अटैक आ गया। दिल का दौरा पड़ने पर कवि स्टेज पर बैठे दूसरे व्यक्ति पर लड़खड़ाते हुए गिर गया। इस दुखक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

कवि सम्मेलन में वरिष्ठ समाजेसवी, कवि और बृजवासी कैंटीन के संचालक सुभाष चतुर्वेदी भी काव्य पाठ के लिए पहुंचे थे। उनके साथ मंच पर कई कवि विराजमान थे। कवि के स्टेज पर गिरते ही उन्हें तुरंत ही अस्प्ताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रुद्रपुर रैफर कर दिया। स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि कविता का पाठ करते हुए कवि स्टेज पर गिर गया। जीबीपंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में आयोजित यह कार्यक्रम भारतीय सेना के जवानों को समर्पित था। काव्य सम्मेलन में कवि को हार्ट अटैक की घटना के बाद सभी स्तब्ध रह गए।

आनन-फानन में कवि को नजदीकि अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया और उनके स्वास्थ्य के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें