ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडपीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पकंज पहुंचे बदरीनाथ धाम

पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पकंज पहुंचे बदरीनाथ धाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के छोटे भाई पकंज मोदी बुधवार सुबह बदरीनाथ धाम पहुंचे। वह सुबह 8:30 बजे हेलीकॉप्टर से बदरीनाथ धाम पहुंचे थे। उन्होंने सुबह करीब 9:00 बजे भगवान श्री बदरीनाथ जी के...

पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पकंज पहुंचे बदरीनाथ धाम
संवाददाता, बदरीनाथ Wed, 17 Nov 2021 11:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के छोटे भाई पकंज मोदी बुधवार सुबह बदरीनाथ धाम पहुंचे। वह सुबह 8:30 बजे हेलीकॉप्टर से बदरीनाथ धाम पहुंचे थे। उन्होंने सुबह करीब 9:00 बजे भगवान श्री बदरीनाथ जी के दर्शन किए। धाम में पूर्जा-अर्चना करने के बाद उन्होंने देश की प्रगति व खुशहाली की भी कामना की है। चारधाम यात्रा देर से शुरू होने के बावजूद भी देश-विदेश से उत्तराखंड आने वाले तीर्थ यात्रियों की खासी भीड़ रही।

चारों धामों में से तीन धामों के कपाट शीतकालीन के लिए बंद कर दिए गए हैं। बदरीनाथ धाम के कपाट 20 नवंबर को शीतकाल के लिए बंद कर दिए जाएंगे। जबकि, छह नवंबर को केदारनाथ और यमुनोत्री धाम के कपाट बंद हो गए हैं, जबकि पांच नवंबर को गंगोत्री धाम के कपाट भी बंद किए जा चुके हैं। चारों धामों में दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या रिकॉर्ड चार लाख के पार पहुंच गई। इनमें दो लाख से अधिक तीर्थ यात्रियों ने अकेले ही केदारनाथ धाम में दर्शन किए हैं। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें