Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडपीएम नरेंद्र मोदी देहरादून के बाद 24 दिसंबर को कुमाऊं में भरेंगे चुनावी हुंकार, हल्द्वानी सहित इन शहरों में रैली पर हो रहा विचार     

पीएम नरेंद्र मोदी देहरादून के बाद 24 दिसंबर को कुमाऊं में भरेंगे चुनावी हुंकार, हल्द्वानी सहित इन शहरों में रैली पर हो रहा विचार     

विशेष संवाददाता, देहरादूनHimanshu Kumar Lall
Tue, 30 Nov 2021 08:40 PM
पीएम नरेंद्र मोदी देहरादून के बाद 24 दिसंबर को कुमाऊं में भरेंगे चुनावी हुंकार, हल्द्वानी सहित इन शहरों में रैली पर हो रहा विचार     

इस खबर को सुनें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून में 04 दिसंबर को चुनावी रैली करने के बाद 24 दिसंबर को भी कुमाऊं मंडल में भी रैली करेंगे। हल्द्वानी या रुद्रपुर में किसी स्थान पर यह रैली हो सकती है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि मोदी की 24 दिसंबर की कुमाऊं रैली तय हो चुकी है। अब सिर्फ स्थान का चयन करना बाकी है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आदि नेताओं के उत्तराखंड दौरे हो सकते हैं।

उन्होंने बताया कि चार दिसंबर को दून के परेड मैदान में मोदी की होने वाली रैली की तैयारियां जोरों पर है। पार्टी के तीनों प्रदेश महामंत्रियों को मोर्चे पर उतारा गया है। कौशिक ने कहा कि रैली में एक लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटेगी। यह रैली ऐतिहासिक होने जा रही है। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को रैली में शामिल कराने के लिए संगठनस्तर पर बैठकें चल रही हैं।

तैयारियों के लिए अब तक महानगर, देहरादून, हरिद्वार, टिहरी और पौड़ी के संगठनों की बैठकें हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि मोदी की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता में खासा उत्साह है। पार्टी ने इस बार व्यक्तिगत निमंत्रण भेजने का भी निर्णय लिया है। कार्यकर्ता ऐसे लोगों को घर-घर जाकर निमंत्रण देंगे जिनका समाज में अच्छा प्रभाव है।

पीएम मोदी की जनसभा को परेड ग्राउंड में मंच का निर्माण शुरू
देहरादून के परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं। मंगलवार को यहां मंच बनाने का काम शुरू कर दिया गया है। साथ ही प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए ग्राउंड के बीच बना कार्यदायी संस्था का दफ्तर भी हटवा दिया गया है। जिलाधिकारी ने शेष कार्य तेजी के साथ पूरा करवाने के निर्देश दिए हैं।

सुबह से ही यहां ग्राउंड को समतल करने और सौंदर्यकरण का काम किया जा रहा था। अधिकारी कर्मचारियों से तेजी के साथ शेष कार्य पूरा करवाते नजर आए। इसके अलावा पुलिस प्रशासन के स्तर से प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हर संभव कदम उठाया जा रहा है। परेड ग्राउंड में बने स्थाई स्टेज का मानकों में खरा नहीं उतरने के कारण उसे प्रयोग में नहीं लाया जा रहा।

संबंधित अधिकारियों ने ग्राउंड के चारों तरफ नई सड़क बनाने के साथ ग्राउंड में शेष टाइलें लगाने का काम जल्द पूरा होने की बात कही है। जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार ने बताया कि जल्द शेष कार्य पूरा कर ग्राउंड एसपीजी को सौंप दिया जाएगा।
 

epaper

संबंधित खबरें