ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडपिथौरागढ़-मुनस्यारी के यात्रियों को हेली सेवा से मिला धोखा, उड़ान नहीं भरने की यह वजह आई सामने 

पिथौरागढ़-मुनस्यारी के यात्रियों को हेली सेवा से मिला धोखा, उड़ान नहीं भरने की यह वजह आई सामने 

सोमवार से उन्हें ड्यूटी पर लौटना है, लेकिन हेली सेवा का लाभ नहीं मिलने से उनके लिए सोमवार को मुरादाबाद पहुंचना मुश्किल हो गया है।  दोपहर होने से उन्हें मैदानी क्षेत्र के लिए टैक्सी वाहन नहीं मिला।

पिथौरागढ़-मुनस्यारी के यात्रियों को हेली सेवा से मिला धोखा, उड़ान नहीं भरने की यह वजह आई सामने 
Himanshu Kumar Lallपिथौरागढ़। हिन्दुस्तानMon, 24 Jun 2024 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी से पिथौरागढ़ और मुनस्यारी के बीच संचालित होन वाली हेली सेवा ने यात्रियों को फिर धोखा दिया है। रविवार को हल्द्वानी से हेली मुनस्यारी और पिथौरागढ़ दोनों जगह नहीं पहुंचा। हेली सेवा बाधित होने के पीछे कंपनी खराब मौसम कारण बता रही है।

फिलहाल सेवा बाधित होने से स्थानीय लोगों के साथ ही पर्यटक भी परेशान रहे। हल्द्वानी से सबसे पहले हेलीकॉप्टर सुबह के दौरान यात्रियों को मुनस्यारी के लिए उड़ान भरता है, लेकिन रविवार को यहां हेली पहुंचा ही नहीं।

सुबह के समय बारिश होता देख यात्रियों को लगा कि दोपहर वाली दूसरी शिफ्ट में हेली उड़ान भरेगा, लेकिन दूसरी शिफ्ट में भी हेली नहीं पहुंचा। मुरादाबाद से यहां परिवार के साथ घूमने आए संतोष गुप्ता ने कहा कि सेवा बाधित होने से उन्हें खासी दिक्कत उठानी पड़ी।

कहा कि सोमवार से उन्हें ड्यूटी पर लौटना है, लेकिन हेली सेवा का लाभ नहीं मिलने से उनके लिए सोमवार को मुरादाबाद पहुंचना मुश्किल हो गया है।  कहा कि दोपहर होने से उन्हें अब मैदानी क्षेत्र के लिए टैक्सी वाहन भी नहीं मिल रहे हैं।

कहा कि सीट फुल होने से सोमवार की बुकिंग करना भी उनके लिए संभव नहीं है। दीपक भी हेली सेवा बाधित होने से परेशान नजर आए।  हल्द्वानी से नैनीसैनी एयरपोर्ट के लिए भी एक दिन में दो बार हेलीकॉप्टर उड़ान भरता है, लेकिन रविवार को एक भी बार हेलीकॉप्टर नहीं पहुंचा। इधर, यात्री सहायता केंद्र की कर्मचारी पायल ने बताया कि मौसम खराब होने से सेवा को बाधित करना पड़ा है।

मुनस्यारी में कल भी एक शिफ्ट बंद रही थी 
सेवा मुनस्यारी में हेली सेवा के कारण बीते रोज शनिवार को भी लोग परेशान रहे। यहां रोज की तरह सुबह तो यात्रियों को लेकर हेली पहुंचा। बाद में यात्रियों ने हल्द्वानी के लिए भी उड़ान भरी, लेकिन दूसरे चक्कर में हल्द्वानी से मुनस्यारी के बीच हेली ने उड़ान नहीं भरी।

Advertisement