DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  पत्नी और सास को पीटने के बाद शराबी युवक ने खुद के पेट पर मारी कांच की बोतल,जानें फिर क्या हुआ

उत्तराखंडपत्नी और सास को पीटने के बाद शराबी युवक ने खुद के पेट पर मारी कांच की बोतल,जानें फिर क्या हुआ

हिन्दुस्तान टीम, जसपुर Published By: Himanshu Kumar Lall
Tue, 27 Apr 2021 08:54 PM
पत्नी और सास को पीटने के बाद शराबी युवक ने खुद के पेट पर मारी कांच की बोतल,जानें फिर क्या हुआ

पत्नी और सास को मारने पीटने के बाद उन्हें डराने और कार्रवाई से बचने के लिए शराबी युवक ने अपने ही पेट में कांच की बोतल दे मारी। इससे उसकी आंतें बाहर आ गई। परिजन उसे सरकारी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। मुरादाबाद के थाना छजलेट निवासी रिजवान पुत्र इशरार की शादी मोहल्ला नई बस्ती निवासी फूलजहां से हुई है। उसके दो बच्चें भी है। बताते हैं शादी के कुछ दिन बाद रिजवान काम के सिलसिले में पत्नी को लेकर अपनी ससुराल आ गया था।

वह यहां लकड़ी मंडी में काम करने लगा। बीती मंगलवार को वह शराब के नशे में घर आया और किसी बात पर पत्नी से झगड़ने लगा। शोर शराबा होने पर सास भी आ गई। आरोप है रिजवान ने पत्नी और सास को बुरी तरह से मारा पीटा। ससुरालियों ने पुलिस कार्रवाई का डर दिखाया तो रिजवान ने इससे बचने और मरने का डर दिखाते हुए पास पड़ी कांच की बोतल को तोड़कर अपने पेट में मार लिया। इससे उसकी आंतें बाहर आ गई।

परिजन रिजवान को तत्काल सरकारी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार किया। साथ ही उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। इधर, बाजार चौकी इंचार्ज जीएस अधिकारी ने कहा रिजवान ने नशे में अपनी पत्नी को डराने की नियत से अपने पेट में स्वयं ही कांच की बोतल दे मारी। कहा मामले में अब तक कोई तहरीर नहीं आई है।

संबंधित खबरें