ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडदिवाली मनकार लौट रहे यात्रियों की बोलेरो खाई में गिरी, 1 की मौत; 5 घायल

दिवाली मनकार लौट रहे यात्रियों की बोलेरो खाई में गिरी, 1 की मौत; 5 घायल

घटनास्थल पहुंचकर टीम द्वारा देखा गया कि एक इको वाहन सड़क से नीचे खाई में गिरा हुआ है। SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा बिना वक़्त गवाए तुरन्त खाई में उतरकर वाहन तक पहुंच बनाई गयी। एक की मौत हो गई।

दिवाली मनकार लौट रहे यात्रियों की बोलेरो खाई में गिरी, 1 की मौत; 5 घायल
Himanshu Kumar Lallनैनीताल, हिन्दुस्तानMon, 13 Nov 2023 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली मनाकर लौट रहे यात्रियों की बोलेरो गहरी खाई में गिर गई। नेशनल हाईवे पर बोलेरो के गहरी खाई में गिरने से एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच घायल हुए हैं। घायलों को तत्काल रेस्क्यू कर एसडीआरएफ की टीम द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया। 

आज दिनाँक 13 नवम्बर 2023 को जनपद नैनीताल, चौकी खैरना से समय 0412 बजे सूचना मिली कि जौरासी खैरना के पास एक बोलेरो वाहन खाई में गिर गया है। जिसमे रेस्क्यू हेतु SDRF की आवश्यकता है।उक्त सूचना पर SDRF पोस्ट खैरना से मुख्य आरक्षी दिनेश पुरी के हमराह रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई।

घटनास्थल पहुंचकर टीम द्वारा देखा गया कि एक इको वाहन सड़क से नीचे खाई में गिरा हुआ है। SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा बिना वक़्त गवाए तुरन्त खाई में उतरकर वाहन तक पहुंच बनाई गयी। वाहन में 6 लोग सवार थे जिसमें से पांच घायल अवस्था मे थे जबकि एक कि घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।

SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा रात्रि के अंधेरे में अत्यंत विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए पांचों घायलों को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकालकर नज़दीकी अस्पताल पहुंचाया गया जबकि  मृत वक्ति के शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

मृतक का विवरण
1)छतर सिंह पुत्र श्री डिगर सिंह निवासी डीडीहाट, पिथौरागढ़

घायलों का विवरण
1) सूरज सिंह , पुत्र श्री पान सिंह निवासी बेरीनाग, पिथौरागढ़
2) जितेंद्र डसीला, पुत्र श्री राम सिंह डसीला, निवासी बेरीनाग, पिथौरागढ़
3) संतोष मेहर, निवासी बेरीनाग, पिथौरागढ़
5) हरीश कुमार , निवासी बेरीनाग, पिथौरागढ़
5) नाम पता नामालूम