ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडब्वॉयफ्रेंड से शादी नहीं करवाने से नाराज युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन लगाया और फिर..

ब्वॉयफ्रेंड से शादी नहीं करवाने से नाराज युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन लगाया और फिर..

हरिद्वार जिले के लक्सर के एक गांव की युवती गांव में ही रह रहे दूसरे पक्ष के युवक से शादी करने पर अड़ गई। परिजन राजी नहीं हुए तो उसने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर मदद मांगी। कोतवाली पुलिस ने गांव...

ब्वॉयफ्रेंड से शादी नहीं करवाने से नाराज युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन लगाया और फिर..
हिन्दुस्तान टीम, लक्सर Mon, 31 May 2021 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार जिले के लक्सर के एक गांव की युवती गांव में ही रह रहे दूसरे पक्ष के युवक से शादी करने पर अड़ गई। परिजन राजी नहीं हुए तो उसने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर मदद मांगी। कोतवाली पुलिस ने गांव पहुंचकर युवती की काउंसिलिंग की। काउंसिलिंग के बाद युवती के परिजनों की बात मानने पर पुलिस टीम वापस लौट आई। लक्सर कोतवाली के गांव की युवती का पड़ोस में रहने वाले दूसरे पक्ष के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। हाल ही में परिजनों ने बिरादरी के एक परिवार में उसकी शादी की बात चलाई। गत दिवस युवती को शादी के बारे में जानकारी मिली तो उसने परिजनों की पसंद से शादी करने से साफ मना कर दिया। साथ ही गांव के प्रेमी युवक से ही शादी करने की मांग करने लगी। लेकिन युवक के दूसरे समुदाय से होने के कारण परिजन इस पर सहमत नहीं हुए।

उधर, युवती प्रेमी युवक के साथ ही शादी करने की जिद पर अड़ गई। परिजनों के विरोध करने पर युवती ने हरिद्वार पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर मदद मांगी। कंट्रोल रूम के निर्देश पर एसएसआई मनोज सिरोला पुलिसबल लेकर गांव पहुंचे और युवती व उसके परिजनों से अलग-अलग बात की। बाद में पुलिस टीम की महिला दरोगा व सिपाही ने युवती को अलग बिठाकर काउंसिलिंग की। काउंसिलिंग के बाद आखिरकार युवती परिजनों की बात मानने को राजी हो गई। एसएसआई सिरोला ने बताया कि युवती ने अपने परिवार द्वारा पसंद किए गए युवक से ही शादी करने पर सहमति जताई है। उसे उसके परिजनों को सौंपकर उससे अच्छा बर्ताव करने की हिदायत दे दी गई है।