DA Image
6 जून, 2020|1:35|IST

अगली स्टोरी

बीमार मां की देखभाल करने श्रीनगर से रुड़की जा रहा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

husband was going to throw his wife body ran to see police on garra bridge

ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर धारी देवी कलियासौड़ के समीप एक बाइक गैस सिलेंडर लोडेड ट्रक से टकरा गई। जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचायतनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बेस अस्पताल भेज दिया। पुलिस ट्रक सीज कर मामले की जांच में जुटी है।प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक सवार नारायणबगड़ से श्रीनगर की ओर आ रहा था।

शनिवार को करीब प्रात: नौ बजे कलियासौड़ के समीप बाइक विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के पीछे वाले हिस्से से टकरा गई। जिसमें बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई।

कलियासौड़ पुलिस चौकी प्रभारी कृष्ण चंद्र सती ने बताया कि मृतक की पहचान मो.अशरफ गॉड(44) पुत्र बरकत अली निवासी अमर कॉलोनी इमली रोड नूर मस्जिद रुड़की के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। कहा अशरफ चमोली जिले के नारायणबगड़ विकासखंड में वरिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत था और एसडीएम थराली से पास बनवा कर अपनी बीमार की देखभाल करने रुड़की जा रहा था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:one bike rider dies after bike hits truck near dhari devi temple on rishikesh badrinath national highway in srinagar in uttarakhand