ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडऋषिकेश जाते वक्त पुलिस ने कांवड़ियों को पार्किंग के पास रोका, मारपीट

ऋषिकेश जाते वक्त पुलिस ने कांवड़ियों को पार्किंग के पास रोका, मारपीट

लालजी वाला पार्किंग में पुलिस और कांवड़ियों के बीच मारपीट हो गई। कांवड़ियों ने पुलिस के खिलाफ पार्किँग के बाहर धरना दिया। अंत में मारपीट करने वाले कांवड़िए को पुलिस ने मौके से भगा दिया। जिसके बाद...

ऋषिकेश जाते वक्त पुलिस ने कांवड़ियों को पार्किंग के पास रोका, मारपीट
रविंद्र सिंह,हरिद्वार।Sat, 27 Jul 2019 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

लालजी वाला पार्किंग में पुलिस और कांवड़ियों के बीच मारपीट हो गई। कांवड़ियों ने पुलिस के खिलाफ पार्किँग के बाहर धरना दिया। अंत में मारपीट करने वाले कांवड़िए को पुलिस ने मौके से भगा दिया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

शुक्रवार को पुलिस और कांवड़ियों में उस वक्त विवाद हो गया जब हरियाणा निवासी कांवड़िए ऋषिकेश जा रहे थे। लालजी वाला पार्किंग के पास आते ही पुलिस ने कांवड़िए के वाहन को रोका और जबरन कांवड़ियों के वाहन को पार्किंग में डालने शुरू कर दिया। कांवड़ियों ने पुलिसकर्मियों को बताया कि उनको आगे जाना है। इस पर पुलिस नहीं मानी।

देखते ही देखते पुलिस और कांवड़ियों के बीच में विवाद हो गया। आरोप है कि मौके पर तैनात एक कांस्टेबल ने एक कांवड़िए के थप्पड़ मार दिया। इस पर कांवड़िए पुलिस पर बिफर गए। पुलिस और कांवड़ियों में जमकर नोकझोंक धक्का मुक्की हुई। कांवड़िए पुलिस की कार्यशैली को लेकर धरने पर बैठ गए। कांवड़िए मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी को सामने लाने पर उड़ गए। तभी पुलिसकर्मी सामने आ गया और कांवड़ियों ने पुलिसकर्मी का गिरेबान पकड़ लिया।

तभी एक इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी तरह पुलिसकर्मी को छुड़वाया और मौके से पुलिसकर्मी को वहां से भेज दिया। इससे पहले पुलिस ने कांवड़ियों पर लाठियां भी बरसाई। अंत में पुलिस ने कांवड़ियों के वाहन को पार्किंग में न भेजकर हाईवे पर ऋषिकेश की ओर भेज दिया। जिसके बाद विवाद समाप्त हुआ।

ऊंच-नीच के चलते भोज में गांव नहीं आया तो कर दिया धर्म परिवर्तन का एलान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें