ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडनौकरी मांगने गई लड़की के साथ दरिंदगी, बंधक बनाकर जबरन शादी कर किया यह घिनौना काम। 

नौकरी मांगने गई लड़की के साथ दरिंदगी, बंधक बनाकर जबरन शादी कर किया यह घिनौना काम। 

नौकरी मांगना एक लड़की को बहुत ही ज्यादा भारी पड़ गया। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसे बंधक बना लिया। यही नहीं, इस घिनौने काम में उसकी मां ने भी उसका साथ दिया। बंधक बनाकर लड़की से जबरन शादी की।

नौकरी मांगने गई लड़की के साथ दरिंदगी, बंधक बनाकर जबरन शादी कर किया यह घिनौना काम। 
Himanshu Kumar Lallहरिद्वार,संवाददाताSun, 19 Mar 2023 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

नौकरी मांगना एक लड़की को बहुत ही ज्यादा भारी पड़ गया। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसे बंधक बना लिया। यही नहीं, इस घिनौने काम में उसकी मां ने भी उसका साथ दिया। आरोपी युवक ने बंधक बनाकर पीड़ित लड़की से जबरन शादी भी कर ली। किसी तरह आरोपी के चुंगल से बच अपने घर हरिद्वार पहुंची लड़की ने परिजनों को पूरा मामला बताया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। हरिद्वार के कनखल क्षेत्र की एक लड़की  ने यमुनानगर हरियाणा के एक युवक एवं उसकी मां पर बंधक बनाकर जबरन शादी कर लेने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। क्षेत्र की रहने वाली एक युवती अपने परिजन के साथ थाने पहुंची।

युवती ने पुलिस को जानकारी दी कि एक रिश्तेदार के घर उसकी मुलाकात सुमित उर्फ वाशु आदिवाल निवासी बाल्मीकि बस्ती जगाधरी जिला यमुनानगर हरियाणा से हुई थी। जान पहचान होने के बाद उनके बीच बातचीत होने लग गई। आरोप है कि युवक ने खुद को पुलिस महकमे के डीएसपी के साथ काम करने की बात कही।

कहा कि वह उसकी भी नौकरी लगवा देगा, जिसके बाद यहां पहुंचकर वह उसके शैक्षिक दस्तावेज अपने साथ ले गया। फिर वह उसे भी अपने साथ ले गया, जहां उसने अपने घर ले जाकर उसे बंधक बना लिया। एसओ नरेश राठौड़ ने बताया कि इस संबंध में मुदकमा दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें