ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडनेशनल हाईवे पर किसकी अनुमति से डाल दिया टनों मलबा? ऑलवेदर रोड पर मलबे से परेशानी  

नेशनल हाईवे पर किसकी अनुमति से डाल दिया टनों मलबा? ऑलवेदर रोड पर मलबे से परेशानी  

एनएच पर तिलौन के पास निर्माण एजेंसी पहाड़ी के स्लोप ट्रीटमेंट का कार्य करा रही है। जिसकी निर्माण सामग्री हाईवे के बीचों-बीच डाली गई है। पहाड़ी से खोदा गया मलबा ऑलवेदर सड़क में डाल दिया गया है।

नेशनल हाईवे पर किसकी अनुमति से डाल दिया टनों मलबा? ऑलवेदर रोड पर मलबे से परेशानी  
Himanshu Kumar Lallचम्पावत, हिन्दुस्तानTue, 30 Jan 2024 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

चम्पावत-लोहाघाट के बीच एनएच में मलबा डालने के बाद कंपनी पर तमाम सवाल खड़े हो गए हैं। लोगों का कहना है कि किसकी अनुमति से ऑलवेदर सड़क पर हजारों टन मलबा डाला गया। शिकायत के बाद सोमवार को एनएच के एई ने मौके पर जाकर मलबे की स्थिति देखी।

एनएच पर तिलौन के पास निर्माण एजेंसी पहाड़ी के स्लोप ट्रीटमेंट का कार्य करा रही है। जिसकी निर्माण सामग्री हाईवे के बीचों-बीच डाली गई है। इसके अलावा पहाड़ी से खोदा गया मलबा ऑलवेदर सड़क में डाल दिया गया है।

इस कारण कुमाऊं भर से आ रहे वाहनों के लिए परेशानी हो रही है। जहां पर मलबा डाला गया है, वहां पर सिंगल लेन यातायात संचालित हो रहा है। टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष गोपाल भंडारी ने कहा कि मलबा हटाया नहीं जा रहा है।

कहा कि अगर शीघ्र एनएच की ओर से मलबे का निस्तारण नहीं किया जाता तो वह लोग धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। कहा कि आवाजाही में वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

निर्माण कार्य में लगी कंपनी की मलबा हटाने के लिए कहा है। आज निरीक्षण भी किया है। मंगलवार को निर्माण कार्य में लगी कंपनी मलबे को हटाने के साथ हाईवे में फैलाई गई निर्माण सामग्री को भी शिफ्ट करेगी। 
एनसी टम्टा, सहायक अभियंता, एनएच।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें