ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडनरेंद्र मोदी के पीएम शपथ ग्रहण समारोह के लिए उत्तराखंड BJP की खास तैयारी, मेगा इवेंट के लिए बनाया प्लान

नरेंद्र मोदी के पीएम शपथ ग्रहण समारोह के लिए उत्तराखंड BJP की खास तैयारी, मेगा इवेंट के लिए बनाया प्लान

मोदी नौ जून की शाम पांच बजे अपने तीसरे कार्यकाल में प्रधानमंत्री रूप में शपथ ग्रहण लेंगे। भाजपा इसे मेगा इवेंट के तौर पर मनाने जा रही । समारोह में शामिल होने वाले पार्टी व अन्य दलों को निमंत्रण भेजा।

नरेंद्र मोदी के पीएम शपथ ग्रहण समारोह के लिए उत्तराखंड BJP की खास तैयारी, मेगा इवेंट के लिए बनाया प्लान
narendra modi with amit shah pti file photo
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSun, 09 Jun 2024 09:56 AM
ऐप पर पढ़ें

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में उत्तराखंड बीजेपी ने खास तैयारी की है। उधर, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर मोदी को बधाई दी।  उत्तराखंड से भाजपा विधायक, प्रदेश व अन्य पदाधिकारी भी मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

मोदी नौ जून की शाम पांच बजे अपने तीसरे कार्यकाल में प्रधानमंत्री रूप में शपथ ग्रहण लेंगे। भाजपा इसे मेगा इवेंट के तौर पर मनाने जा रही है। पार्टी हाईकमान ने समारोह में शामिल होने वाले पार्टी व सहयोगी अन्य घटक दलों के नेताओं का निमंत्रण भेज दिया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने शुक्रवार को बताया कि समारोह में प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ राज्यसभा के सांसद, विधायक, भाजपा कोर कमेटी के सदस्य, प्रदेश के विभिन्न मोर्चो के अध्यक्ष, भाजपा जिलाध्यक्ष, कलस्टर व लोकसभा के इंचार्ज व समन्वयक भी शामिल होंगे।

उधर सीएम धामी ने एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर नई दिल्ली में मोदी को उत्तराखंड की तरफ से हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में मोदी के नेतृत्व में वैश्विक पटल पर भारत के मान-सम्मान में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है। इस एक दशक में देश के अंदर अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गरीब कल्याण और अंत्योदय के संकल्प को सिद्धि तक पहुंचाया गया।