DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडनाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या के बाद कोर्ट पहुंचा छात्र बोला-मैंने किया है मर्डर

नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या के बाद कोर्ट पहुंचा छात्र बोला-मैंने किया है मर्डर

कार्यालय संवाददाता, देहरादून Himanshu Kumar Lall
Wed, 27 Oct 2021 07:54 PM
नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या के बाद कोर्ट पहुंचा छात्र बोला-मैंने किया है मर्डर

देहरादून में प्रेमनगर विंग सात के पास टी एस्टेट में 16 वर्षीय छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या कर आरोपी सीधे कोर्ट पहुंच गया। वहां उसने कोर्ट में पेश होनी की कोशिश की। पुलिस ने कोर्ट से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी भी एक सरकारी स्कूल का छात्र बताया जा रहा है। घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र विंग सात में टी एस्टेट के जंगल की है। घटना का पता उस वक्त लगा जब एसीजेएम कोर्ट में एक युवक पहुंचा।

उसने कहा कि वह एक लड़की हत्या करके आया है। उसे गिरफ्तार कर लिया जाए। न्यायालय में मामले की कोई सूचना नहीं थी। ऐसे में वहां मौजूद गारद को उसे सौंप दिया गया। उसने कहानी बताई तो पुलिस ने प्रेमनगर थाने में संपर्क किया। वहां से पुलिस पहुंची। इसके बाद आरोपी को मौके पर लेकर जाया गया। मौके से पुलिस ने 16 वर्षीय छात्रा का स्कूल ड्रेश में शव बरामद किया है।

शव लहूलुहान था। छात्रा का गला रेता गया था। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी की पहचान तनुज पासवान (19) पुत्र बनवारी निवासी बल्लीवाला चौक, निकट आयुरमैक्स अस्पताल में हुई। पुलिस के मुताबिक आरोपी भी एक स्कूल में पढ़ाई कर रहा है। उसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। छात्रा बनियावाला क्षेत्र की रहने वाली है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें